एनडीए से अलग हो सकते हैं मांझी
एनडीए से अलग हो सकते हैं मांझी
Share:

पटना: बिहार चुनाव से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में शामिल हुए हम के संयोजक जीतनराम मांझी ने अब गठबंधन से अलग होने की बात कही है। उनका कहना था कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के घटक दल हम, रालोसपा और लोजपा एक ही बैनर के तहत आ सकते हैं, उन्होंने कहा कि एनडीए में सभी की उपेक्षा की जा रही है। 

जीतनराम मांझी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी उन पर ध्यान नहीं दे रही, यदि ऐसा हुआ तो फिर एनडीए से अलग होना होगा, मगर इससे पश्चिम बंगाल और असम के चुनाव में एनडीए को ही लाभ होगा, उन्होंने इस मामले में पत्रकारों को जानकारी देते हुए कहा कि वैशाली में भी यही बात हुई|

यहां पर केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, रालोसपा से उपेंद्र कुशवाह और हम से मेरी भेंट हुई, जिसमें हमने यह तय किया कि एनडीए से अलग होकर एक नए विलय की तैयारी करें, इस पर तीनों ने सहमति की बात कही, हालांकि यह भी कहा गया कि एनडीए को सहयोग मिलता रहेगा।

साथ ही उन्होंने कहा कि इस संबंध में कार्यक्रम का आयोजन कर जनहित का काम किया जाएगा। कानून व्यवस्था पर तीनों मिलकर ही सरकार का विरोध करेंगे, हालांकि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मंगल पांडे ने टूट की बात से इन्कार करते हुए कहा कि सहयोगी दलों से चर्चा की जा रही है। उन्हें सहयोग कर रहे हैं किसी तरह का कोई विवाद घटक दलों के साथ नहीं है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -