कांग्रेस बोली पीडीपी की जुबान, 35 A के समर्थन में उतरे मणिशंकर
कांग्रेस बोली पीडीपी की जुबान, 35 A के समर्थन में उतरे मणिशंकर
Share:

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर में भाजपा और पीडीपी का गठबंधन टूटने के बाद अब कांग्रेस ने अप्रत्यक्ष रूप से पीडीपी की ओर हाथ बढ़ाया है. मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस हर छोटी-बड़ी को साथ मिलाने में लगी हुई है. आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर जम्मू कश्मीर के दौरे पर हैं, उन्होंने पीडीपी के सुर में सुर मिलते हुए कहा है कि अनुच्छेद 35 A भारतीय संविधान में रहना चाहिए ताकि कश्मीरी लोगों की सुरक्षा बनी रहे.

नेशनल ऑय डोनेशन फोर्टनाईट 2018 : दुनियाँ में सबसे ज्यादा नेत्रहीन भारत में, इस तरह बदले जा सकते है हालत

अय्यर 'जम्मू कश्मीर और भारत-पाक संबंध' नामक एक संगोष्ठी को सम्बोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंहे कहा की  "मैं भारतीय संविधान में अनुच्छेद 35-ए को रहने देने के पक्ष में हूं ताकि कश्मीर के लोग भयभीत न हों और उनसे वो अधिकार नहीं छीना जाना चाहिए जो पिछले 90 वर्षों से उन्हें मिला हुआ है. उन्होंने कहा कि यह हमारे संविधान में है और किसी को इसे रद्द करने का कोई प्रयास नहीं करना चाहिए, कुछ लोग अनावश्यक रूप से उस मुद्दे को उठा रहे हैं जो किसी के हित में नहीं है "उल्लेखनीय है कि फ़िलहाल 35 A का मुद्दा सुप्रीम कोर्ट में है.

आज गोरखपुर पहुंचेगी अटल अस्थि कलश यात्रा, 5 कि.मी पैदल चलेंगे योगी

आपको बता दें कि पिछले शनिवार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने मणिशंकर अय्यर पर से निलंबन हटा लिया था, इससे पहले पिछले साल दिसंबर में गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री को कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया था. 

खबरें और भी:-​

मैं दोबारा सीएम बनकर आऊंगा : सिद्धारमैया

मणिपुर पिस्तौल घोटाला: NIA की हिरासत में कांग्रेसी विधायक

इटालियन डीजे पर कोई हमला नहीं किया गया- एयर इंडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -