मुझे दोबारा उसी दर्द का सामना करना पड़ेगा......

बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला जो के जल्द ही हमे संजय दत्त की बायोपिक में हमे उनकी माँ नरगिस के किरदार में नजर आने वाली है. फिल्म के लिए अभिनेत्री मनीषा भी काफी एक्साटेड है. क्योंकि अभी हाल ही में मनीषा ने केंसर जैसी खतरनाक बीमारी पर जीत हासिल की है. तथा अपनी इस फिल्म के बारे में मनीषा ने कहा है की उन्हें एक बार फिर से दर्द का सामना करना पड़ेगा. उन्हें एक फिल्म में ऐसी ही महिला का रोल मिले तो यह उनके लिए वाकई मुश्किल होगा.

क्योंकि उन्हें इस रोल के जरिए दोबारा उसी दर्द का सामना करना पड़ेगा. यहां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला की जो संजय दत्त की जिंदगी में बन रही फिल्म में नरगिस दत्त का रोल निभाने वाली हैं. मनीषा को यह रोल इसलिए ऑफर किया गया क्योंकि वह इस बीमारी से लड़ चुकी हैं और वह इस किरदार को बेहतर तरीके से पर्दे पर उतार सकेंगी.

हाल ही में मनीषा जयपुर में एक टॉक शो में शामिल होने गई थीं. यहां उन्होंने बताया, मैं मानती हूं कि हम अपनी जिंदगी के बुरे दौर को एक कहानी की तरह सुना सकते हैं. बतौर एक्टर अगर मैं बीमारी के अपने दौर की मदद से इस रोल को बेहतर तरीके से पर्दे पर उतारने में कामयाब होंगी तो यह मुझे भी अच्छा लगेगा. और हां, ऐसे करके मुझे अपने वो दर्द भरे दिन दोबारा जीने होंगे. लेकिन मैं एक एक्टर हूं और यह मेरा काम है. मुझे उम्मीद है कि मैं बेहतर काम करूंगी.''

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -