'डियर माया' के सेट पर नर्वस हो गई थी...

'डियर माया' के सेट पर नर्वस हो गई थी...

अभिनेत्री मनीषा कोइराला जो के काफी लंबे अर्से के बाद फिर से फिल्मो में सक्रिय हो गई है. तथा आप जानते ही है की किस प्रकार से वह कैंसर की जंग में जीत कर लौंट आई है व जल्द ही हमे वह संजय दत्त की बायोपिक में संजय दत्त की माँ नरगिस के किरदार में नजर आएगी. इस फिल्म में संजय दत्त के रूप में हमे अभिनेता रणबीर कपूर नजर आने वाले है. जो के आजकल रात दिन फिल्म के कड़ी मेहनत को अंजाम दे रहे है.

अब अगर बात कर ली जाए मनीषा कोइराला के बारे में तो जनाब 90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस मनीषा कोइराला जो के निर्देशक इम्तियाज अली की असिस्टेंट सुनैना भटनागर की फिल्म 'डियर माया' में भी हमे नजर आने वाली है. इस फिल्म का अब एक शानदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

अभी हाल ही में अपने एक बयान में मनीषा कोइराला ने फिल्म के बारे में अपने अनुभवों को साझा करते हुए कहा कि, एक लंबे अर्से के बाद कैमरा फेस करते समय मैं उतनी ही नर्वस हुई थी, जितना पहली बार कैमरा फेस करते समय हुई थी. मैं जबरदस्त नर्वस थी. चाहे कितनी भी बार आपने कैमरा फेस किया हो, हम हर बार वही काम करते हैं लेकिन हमेशा पहली बार नई फिल्म करते वक्त पहली बार शॉट देते समय या सेट के पहले दिन मैं नर्वस रहती हूं. मुझे लगता है इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कभी भी फिल्म की डायरेक्टर सुनैना चौधरी को नही पता लगा होगा कि मैं नर्वस हूं, पर मैं नर्वस थीं.' 

 मैं एलियन जैसी लगती थी : मनीषा

देखिये 'डियर माया' में मनीषा की 'काया'