सत्येंद्र के बाद अब सिसोदिया भी अस्पताल में भर्ती
सत्येंद्र के बाद अब सिसोदिया भी अस्पताल में भर्ती
Share:

नई दिल्ली : देर रात को आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन की अचानक से तबीयत बिगड़ गई थी. जिसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं इसके बाद अब ताज़ा जानकारी के मुताबिक़, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी भी अचानक से तबीयत बिगड़ गई हैं. गौरतलब है कि दोनों ही नेता की तबीयत उस समय ख़राब हुई है, जब वे दिल्ली में उपराज्यपाल के दफ्तर में बैठकर अनशन कर रहे थे.  

दिल्ली के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने इस संबंध में जानकारी दी हैं. उन्होंने ट्वीट के माध्यम से कहा है कि सत्येंद्र जैन के बाद अब सिसोदिया को भी हॉस्पिटल शिफ्ट किया गया है. जहां फ़िलहाल डॉक्टर्स से संतुष्टिपूर्ण जवाब सुनने को नहीं मिला है. डॉक्टर्स ने कहा है कि कभी भी स्थिति गंभीर हो सकती हैं. 

स्वास्थय मंत्री सत्येंद्र जैन की हालत फ़िलहाल स्थिर बनी हुई हैं. उन्हें लोक नायक जय प्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. बता दे कि पिछले एक हफ्ते से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आदि उपराज्यपाल अनिल बैजल के खिलाफ उनके दफ्तर में बैठकर अनशन कर रहे हैं. उनका आरोप है कि उपराज्यपाल केंद्र सरकार के इशारों पर काम कर रही हैं. इसे लेकर कल 'आप' ने दिली में मार्च भी निकला था. 

सेना के समर्थन में उतरी शिवसेना, कमजोरी के पीछे बताया यह बड़ा नाम

लालू-राबड़ी को लेकर मोदी ने कहा ....

बिहार एनडीए को बीजेपी का झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -