बिहार एनडीए  को बीजेपी का झटका
बिहार एनडीए को बीजेपी का झटका
Share:

पटना : एनडीए के भविष्य को लेकर बिहार में अटकले रोज बदल रही है. सभी शीर्ष नेता जहा बात को फ़िलहाल दबाने के लिए बयान दे रहे है वही अन्य विधायक या नेता के बयानों से कुछ अलग ही खिचड़ी पकाये जाने की सुगबुगाहट आ रही है जो मामले को रोजाना नया मोड देती जा रही है. सीट शेयरिंग को लेकर अब भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री राजेंद्र सिंह ने सासाराम में कहा कि बीजेपी बिहार में उन सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी जहां से पार्टी के वर्तमान में सांसद हैं. चुनाव जीतने के लिए कार्यकर्ता अभी से जुट गए हैं.

उन्होंने कहा कि पार्टी बिहार की सभी 40 सीटों पर तैयारी कर रही है. बीजेपी गठबंधन पार्टियों से मिलकर सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़कर लड़ेगी और जीत दर्ज करेगी. उन्होंने सासाराम में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि गठबंधन के सभी दलों को उसका हक दिया जाएगा, लेकिन उन सीटों पर जहां बीजेपी के उम्मीदवार ने जीत दर्ज की है, उस पर बीजेपी फिर से अपना कैंडिडेट उतारेगी.

बिहार में लोकसभा की कुल 40 सीटें हैं और फिलहाल बीजेपी के 23, लोजपा के 6 रोलसपा के 3 और जदयू के दो सांसद हैं. वही नीतीश कुमार और साथी इस पर लगातार गोल मोल जवाब दे रहे है.

नीतीश कुमार ने गिनवाई मिड डे मील में खामियां

नीतीश कुमार भाजपा को छोड़ महागठबंधन में शामिल हों - कांग्रेस

तेजस्वी का नीतीश कुमार से तीखा सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -