चलती प्रेस कांफ्रेंस छोड़ भागे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया
चलती प्रेस कांफ्रेंस छोड़ भागे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया
Share:

नई दिल्ली : पत्रकारों के सवालों का जवाब देने से बचने के लिए दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अपनी प्रेस कांफ्रेंस को बीच में ही छोड़ दिया और चलते बने। दरअसल प्रेस कांफ्रेंस सीबीआई द्वारा प्रधान सचिव के कार्यालय में मारे गए छापे के लिए आयोजित की गई थी। लेकिन तभी पत्रकारों ने उनसे ट्रांसपेरेंसी इंटरनेशनल द्वारा साझा की गई जानकारी के विषय में सवाल पूछ दिया जिसके बाद वो कांफ्रेंस बीच में ही छोड़कर चले गए।

सिसोदिया ने कहा कि सीबीआई ने केंद्र के इशारे पर सीएम ऑफिस में छापेमारी की और सभी फाइलें खंगाली। उप मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि यदि वर्तमान सरकार का इससे लेना-देना नही है, तो सीएम की फाइलें क्यों खंगाली गई। वित मंत्री ने सदन में कहा था कि यह कार्रवाई एक पूर्व मामले में हो रही है, इसका तत्काल सरकार से कोई लेना-देना नही है। केजरीवाल के बाद अब सिसोदिया ने भी केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि सीबीआई केंद्र सरकार की गुलाम है। साथ ही उन्होने सीबीआई की स्वयतता की भी बात कही।

उल्लेखनीय है कि भारत में भ्रष्टाचार की गतिविधियों पर नजर रखने वाली ट्रांसपेरेंसी इंटरनेशनल ने इस साल मई में पत्र लिखकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को उनके प्रधान सचिव राजेन्द्र कुमार के खिलाफ भ्रष्टाचार के संगीन आरोपों की जानकारी दी थी। इसकी कॉपी उपराज्यपाल नजीब जंग, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और चीफ विजिलेंस कमि‍श्नर को भी भेजी गई थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -