600 सर्वश्रेष्ठ मौलिक ड्रेस डिज़ाइन के लिए मनीष को मिला सम्मान
600 सर्वश्रेष्ठ मौलिक ड्रेस डिज़ाइन के लिए मनीष को मिला सम्मान
Share:

बॉलीवुड के जाने माने फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने हाल ही में एक अवार्ड जीतका बॉलीवुड में चार चाँद लगा दिए हैं. दरअसल मनीष को यह अवार्ड ब्रॉडवे वर्ल्ड इंडिया अवार्ड्स के तहत 'मुगल-ए-आजम : द म्यूजिकल' में सबसे बेहतरीन कपड़े और कॉस्ट्यूम्स डिज़ाइन करने के लिए मिला है.

अवार्ड जीतने के बाद मनीष ने कहा कि, "यह मेरे करियर का 35वां पुरस्कार है और मैं बहुत अभिभूत हूं. यह पहली बार है जब मैंने एक संगीत नाटक के लिए डिजाइन किया और इसके लिए पुरस्कार पाना मर्मस्पर्शी है. इस संगीत पर काम करने का बहुत अच्छा अनुभव रहा है और यह दिलचस्प इसलिए भी है, क्योंकि इसके लिए 600 वेशभूषा की आवश्यकता थी."

हाल ही में यह खबरें हैं कि यह स्टेज शो जल्द ही दिल्ली में आयोजित किया जायेगा. 'मुगल-ए-आजम : द म्यूजिकल' दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम 1 से 11 फरवरी के बिच आयोजित किया जायेगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसकी लोकप्रियता इतनी बढ़ चुकी है कि यह इसका 100वा प्रेजेंटेशन हैं. इससे पहले के प्रदर्शन में शो स्टॉपर रही करीना के वहाँ पर मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया. अपनी अदाओं के रंग बिखेरते हुए उन्होंने मनीष के साथ कई वीडियोस और फोटोस भी क्लिक करवाए.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शलोम बॉलीवुड में हिस्सा लेंगे नेतन्याहू

रोहित शेट्टी ने भी किया बायोपिक की ओर रुख

3 बच्चों की मां के साथ इश्क फरमाएंगे सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -