सुकून: देश का दूसरा राज्य हुआ कोरोना मुक्त, सीएम ने किया ऐलान
सुकून: देश का दूसरा राज्य हुआ कोरोना मुक्त, सीएम ने किया ऐलान
Share:

इम्फाल: कोरोना वायरस संक्रमण से जुड़े मामलों की तादाद देश में लगातार बढ़ती जा रही है. रोज़ाना आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है, जो कि चिंता का सबब बन गया है. किन्तु इन  सबके बीच कुछ राहत देने वाली खबरें भी आ रही हैं. सोमवार को मणिपुर के सीएम एन. बिरेन सिंह ने बताया कि अब उनके राज्य में एक भी कोरोना वायरस का मामला नहीं है.

एन. बिरेन सिंह की तरफ से ट्वीट किया गया कि मुझे ये बताते हुए बेहद प्रसन्नता हो रही है कि मणिपुर अब कोरोना मुक्त राज्य है. जो दो मरीज सामने आए थे, वह अब ठीक हो गए हैं. अब दोनों का टेस्ट नेगेटिव आया है, ऐसे में राज्य में कोई नया कोरोना का मामला नहीं सामने आया है. सीएम ने आगे कहा कि राज्य की आवाम के द्वारा लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने के कारण ये संभव हो सका है. हालांकि, अभी भी राज्य में लॉकडाउन से पूरी तरह की ढील की संभावना नहीं है.

रविवार को गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने ऐलान किया था कि गोवा में अबतक कुल 7 मामले अब स्वस्थ हो चुके हैं, ऐसे में अब राज्य में कोई भी नया कोरोना वायरस का मामला नहीं है. इसके लिए उन्होंने लोगों का धन्यवाद दिया जिन्होंने सख्ती से लॉकडाउन के नियमों का पालन किया. हालांकि, गोवा के सीएम ने लोगों से ये भी आग्रह किया कि वे 3 मई तक सख्ती से लॉकडाउन का पालन करें और किसी तरह की लापरवाही ना बरतें.

आज बढ़त के साथ खुले बाजार, HDFC और कोटक के शेयरों में आया उछाल

21 साल के निचले स्तर पर पहुंचे क्रूड आयल के भाव

Sensex : बीते कारोबारी सप्ताह में इन कंपनियों का बाजार पूंजीकरण बढ़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -