सहानुभूति जताने गए मणिशंकर अय्यर को नाराज लोगों ने वापस लौटाया
सहानुभूति जताने गए मणिशंकर अय्यर को नाराज लोगों ने वापस लौटाया
Share:

कश्मीर  : गुरुवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री मणिशंकर अय्यर को कश्मीर में विरोध प्रदर्शन के दौरान महाराजा हरी सिंह हॉस्पिटल में भर्ती घायलों को देखने जाने के दौरान अप्रिय स्थिति का सामना करना पड़ा.खफा भीड़ ने उन्हें हॉस्पिटल के अंदर जाने से रोका और विरोध प्रदर्शन करते हुए उन्हें वापस लौटा दिया.

दरअसल , गुरुवार को पूर्व मंत्री मणिशंकर अय्यर अपने पत्रकार साथी प्रेम शंकर झा के साथ महाराजा हरी सिंह हॉस्पिटल में कश्मीर विरोध प्रदर्शन के दौरान घायल हुए लोगों को देखने गए थे.जहां उन्हें खफा भीड़ का सामना करना पड़ा. वहां के स्वयं सेवकों और सहायकों के विरोध के कारण उन्हें वापस लौटना पड़ा.दरअसल अय्यर उस प्रतिनिधि मण्डल का हिसा थे जो इन घायलों से मिलने आया था. इस प्रतिनिधि मण्डल में एक्टिविस्ट शबनम हाशमी ,पूर्व एयर वाइस मार्शल कपिल काक और पत्रकार शामिल थे.हॉस्पिटल में मौजूद स्थानीय लोगों ने कहा कि हम हत्यारों से हाथ नहीं मिलाना चाहते.

सूत्रों के अनुसार एक्टिविस्टों और पत्रकारों के समूह ने घायलों से मुलाक़ात की और उन्हें हालातों के बारे में बताया.अस्पताल के नेत्र विभाग में तस्वीरें लेने की अनुमति नहीं दी गई.यहां अधिकतर पेलेटगन से घायल हुए लोगों को भर्ती किया गया है.अस्पताल से जुड़े लोगों के अनुसार यहां इनके सामने भारत विरोधी नारे भी लगे.अय्यर के पहुँचने पर गो इण्डिया गो बैक के नारे भी लगे. प्रतिनिधि मण्डल से लोगों ने कहा आजादी के सिवा कुछ नहीं चाहते.

भारत ने ठुकराई कश्मीर मसले पर चर्चा की पेशकश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -