सुल्तानपुर से सामने आया बूथ कैप्चरिंग का मामला, महागठबंधन प्रत्याशी पर मेनका ने लगाए आरोप
सुल्तानपुर से सामने आया बूथ कैप्चरिंग का मामला, महागठबंधन प्रत्याशी पर मेनका ने लगाए आरोप
Share:

सुल्तानपुर: 2019 लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए आज मतदान किया जा रहा हैं. उत्तर प्रदेश में कई वीआईपी लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है. मतदान के बीच सुल्तानपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार मेनका गांधी ने महागठबंधन के उम्मीदवार सोनू सिंह पर बड़ा आरोप लगाया है. मेनका गाँधी ने उनके ऊपर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया है, इस दौरान सुल्तानपुर में बीच सड़क पर दोनों उम्मीदवारों के बीच तल्ख़ बहस भी हो गई.

दरअसल, मेनका गांधी वोटिंग के दौरान आज मतदान केंद्र पर जाकर जायजा ले रही हैं, इस दौरान रास्ते में उनकी बहस भी हो गई. मेनका और सोनू सिंह के वाहन जब आमने-सामने आए, तो दोनों उम्मीदवारों के बीच जमकर तू-तू-मैं-मैं हुई. मेनका गांधी ने आरोप लगाते हुए कहा कि सोनू सिंह के समर्थक मतदाताओं को डरा धमकाकर अपने समर्थन में वोट करवा रहे हैं. मेनका ने कहा कि सोनू के साथ एक लड़का है, जो फरार है और वो लोगों को डराकर मतदान करवा रहा है. मेनका गाँधी ने कहा कि सोनू सिंह के साथी कई मतदान केंद्रों पर खड़े हैं और मतदाताओं पर दबाव डाल रहे हैं.

वहीं दूसरी ओर महागठबंधन के प्रत्याशी सोनू सिंह ने भाजपा के इस आरोप को नकारा है. उन्होंने कहा है कि हमारा कोई कार्यकर्त्ता किसी को नहीं डरा रहा है, अगर कार्यकर्ता की बात करेंगे तो पूरा गांव ही हमारा कार्यकर्त्ता है. उन्होंने कहा कि इस गांव में उनका कोई मतदाता ही नहीं है, ऐसे में वह कैसे इस तरह के आरोप लगा सकती हैं.

जनसभा में बोली ममता- भाजपा की सीटें कम होंगी और सात राज्यों में उसे एक भी सीट नहीं मिलेगी

लोकसभा चुनाव: दिल्ली की सभी सीटों पर मतदान शुरू, गौतम गंभीर ने सपरिवार डाला वोट

तेजस्वी का नितीश पर तंज, कहा- बचपन में देखि चाची 420, अब देख रहे हैं चाचा 420

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -