लोकसभा चुनाव: दिल्ली की सभी सीटों पर मतदान शुरू, गौतम गंभीर ने सपरिवार डाला वोट
लोकसभा चुनाव: दिल्ली की सभी सीटों पर मतदान शुरू, गौतम गंभीर ने सपरिवार डाला वोट
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में छठे चरण के तहत रविवार को वोटिंग जाती है. यहां की सात लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), आम आदमी पार्टी (आप) और  कांग्रेस के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है. इस चुनाव में कांग्रेस अपना खोया हुआ आधार वापस हासिल करने की कोशिश में लगी हुई है. पार्टी 2014 के लोकसभा चुनाव में तीसरे नंबर पर रही थी. चुनाव प्रचार के दौरान फिल्मी सितारों ने मैदान में उतारकर कांग्रेस, भाजपा और ‘आप’ के लिए वोट मांगे हैं.

पूर्वी दिल्ली के भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर ने ओल्ड राजेंद्र नगर में एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला. गौतम गंभीर अपने परिवार के साथ मतदान केंद्र पर पहुंचे और लाइन में लगकर मतदान किया. बता दें कि गौतम गंभीर आप उम्मीदवार आतिशी और कांग्रेस के प्रत्याशी अरविंदर सिंह लवली के खिलाफ चुनावी रण में हैं.

हेमा मालिनी और सनी देओल ने जहां भाजपा के लिए चुनाव प्रचार किया तो राज बब्बर एवं नगमा ने कांग्रेस के पक्ष में सभाएं की. प्रकाश राज, स्वरा भास्कर तथा गुल पनाग ने ‘आप’ के समर्थन में प्रचार किया. प्रचार के दौरान, आप सीएम अरविंद केजरीवाल को मोतीनगर में एक व्यक्ति ने थप्पड़ जड़ा तो ‘आप’ की पूर्वी दिल्ली की प्रत्याशी आतिशी ‘अपमानजनक पर्चे’ को लेकर प्रेस वार्ता में रो पड़ी. वहीं टिकट नहीं मिलने से भाजपा के उत्तर पश्चिम दिल्ली से सांसद रहे उदित राज ने बगावत करते हुए कांग्रेस का दामन थाम लिया.

तेजस्वी का नितीश पर तंज, कहा- बचपन में देखि चाची 420, अब देख रहे हैं चाचा 420

चुनावी माहौल में भाजपा को बड़ा झटका, चुनाव आयोग ने थमाया नोटिस

कांग्रेस ने सिर्फ अपने परिवार का ही किया विकास, देश पर नहीं दिया कोई ध्यान - पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -