तेजस्वी का नितीश पर तंज, कहा- बचपन में देखि चाची 420, अब देख रहे हैं चाचा 420
तेजस्वी का नितीश पर तंज, कहा- बचपन में देखि चाची 420, अब देख रहे हैं चाचा 420
Share:

पटना: लोकसभा चुनाव में राजनेताओं की बयानबाज़ी अपने चरम पर है। इसी क्रम में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर फिर हमला बोला है। तेजस्वी ने उन्हें चाचा 420 करार दिया है। तेजस्वी यादव ने यह बात भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन की एक टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कही है।

तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'सुनिए आदरणीय @ShahnawazBJP साहब, हाँ मेरे चाचा 420 है।बचपन में एक फ़िल्म देखी थी चाची-420 लेकिन अब तो जवानी में चाचा-420 रियल टाइम में देख रहा हूँ।आप भी तो चाचा की 420 का ही शिकार हुए है। आपने स्वीकारा कि चाचा 420 ने आपका टिकट कटवाया।और हाँ आपके सुशील मोदी बड़के भारी सृजन चोर है।'

इससे पहले, तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह दुष्कर्म मामले में बिहार के सीएम नीतीश कुमार से इस्तीफा देने की मांग की थी। मुजफ्फरपुर बालिका गृह में 11 लड़कियों की कथित तौर पर हत्या की जाने का सीबीआई द्वारा सुप्रीम कोर्ट में किए गए खुलासे को देखते हुए राजद ने नीतीश कुमार से इस्तीफा मांगा था। इस बालिका गृह में लड़कियों से दुष्कर्म किए जाने का मामला 2018 में प्रकाश में आया था।  

कांग्रेस ने सिर्फ अपने परिवार का ही किया विकास, देश पर नहीं दिया कोई ध्यान - पीएम मोदी

भाजपा को मिले न मिले लेकिन NDA को जरूर मिलेगा पूर्ण बहुमत - नरेश गुजराल

VIDEO: आप पर लगे गंभीर आरोप, लोकसभा प्रत्याशी के बेटे ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -