मंचिन ने टेक्सास डेम्स से मुलाकात के बाद कही ये बात
मंचिन ने टेक्सास डेम्स से मुलाकात के बाद कही ये बात
Share:

संघीय मतदान अधिकार कानून पारित करने के प्रयास में एक महत्वपूर्ण वोट, ने गुरुवार को कहा कि वह और टेक्सास हाउस डेमोक्रेट्स का एक समूह, जो प्रतिबंधात्मक मतदान बिलों को अवरुद्ध करने के प्रयास में अपने राज्य से भाग गए हैं, "कुल" पर आ गए हैं समझौता" जो वे चाहते हैं, जो "मूल रूप से मतदान अधिकारों की रक्षा के लिए" है। सोमवार को वाशिंगटन पहुंचने के बाद से, टेक्सास डेमोक्रेट्स ने कांग्रेस के सदस्यों के साथ बैठक की मांग की है ताकि वे संघीय मतदान अधिकार कानून पारित करने का आग्रह कर सकें, जिसमें फॉर द पीपल एक्ट, व्यापक डेमोक्रेटिक वोटिंग और पिछले महीने सीनेट रिपब्लिकन द्वारा शूट किए गए चुनाव बिल शामिल हैं। वेस्ट वर्जीनिया के एक उदारवादी डेमोक्रेट, मंचिन, फाइलबस्टर को खत्म करने के अपने विरोध के कारण हफ्तों से मतदान के अधिकार पर बातचीत के केंद्र में रहे हैं। विधायी बाधा को दूर करने से डेमोक्रेट साधारण बहुमत से कानून पारित कर सकेंगे।

टेक्सास के प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों के साथ बैठक के बाद, मंचिन ने कहा कि अगला कदम एक संक्षिप्त विधेयक को एक साथ लाना है जो पूरी तरह से मतदान के अधिकार और मतदान की प्रक्रिया की रक्षा पर केंद्रित है। "हम वोटिंग राइट्स एक्ट के साथ काम करते हैं, जिसे हमने 1965 में शुरू किया था, और जो हम विकसित हुए हैं, और मूल रूप से कानून का एक टुकड़ा बनाते हैं, कानून का एक टुकड़ा जो मतदान के अधिकारों की रक्षा करता है, मतदान की प्रक्रिया, लोकतंत्र, लोकतंत्र पर रेलिंग, बस इतना ही। और कोई रिपब्लिकन या डेमोक्रेट नहीं होना चाहिए, इसका विरोध करना चाहिए," मंचिन ने कहा।

यह पूछे जाने पर कि उन्हें क्यों लगता है कि रिपब्लिकन एक कम किए गए बिल का समर्थन करेंगे, मंचिन ने कहा: "आप जानते हैं क्यों? क्योंकि उनके पास एक बिल है जो 800 पेज लंबा है, उनके पास सब कुछ फेंक दिया गया है। आइए मतदान के मूल अधिकारों पर वापस जाएं। , मतदान अधिकारों की रक्षा करना।" टेक्सास राज्य प्रतिनिधि जो मूडी - वाशिंगटन में बैठक में डेमोक्रेट में से एक - ने कहा कि टेक्सास प्रतिनिधिमंडल मंचिन के साथ अपनी बातचीत से प्रसन्न था।

देश का पहला 5 स्टार होटल वाला रेलवे स्टेशन हुआ तैयार, जानिए क्या है खास?

YSCR नेता संसद में विजाग स्टील प्लांट के निजीकरण का उठाएंगे मुद्दा

जमानत मिलने के बाद मेहुल चोकसी पहुंचे एंटीगुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -