मास्क न पहनने पर फ्लाइट में भिड़े पति-पत्नी, वीडियो वायरल

मास्क न पहनने पर फ्लाइट में भिड़े पति-पत्नी, वीडियो वायरल

इस समय कोरोना वायरस का कहर बहुत तेज है। आप देख रहे होंगे सभी को मास्क पहनकर और दुरी बनाकर चलने के लिए कहा जा रहा है। वहीँ विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी बार-बार लोगों को कोविड-19 के प्रसार का मुकाबला करने के लिए मास्क पहनने की सलाह दी है। ऐसे में कई लोग ऐसे भी हैं जो इस समय मास्क नहीं पहन रहे हैं और कोरोना से लड़ने के लिए तैयार भी नहीं है। जी हाँ, कई लोग दुनिया में ऐसे हैं जो मास्क और दुरी दोनों को अनदेखा कर रहे हैं।

 

वैसे इस बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कई लोगों को हंसा हंसा कर पागल कर रहा है। यह वीडियो ईजी जेट फ्लाइट का है। इस वीडियो में यात्रा करने के दौरान पति-पत्नी के बीच खतरनाक फाइट हुई और अब उसी दौरान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल पति-पत्नी के बीच खतरनाक फाइट की वजह रही मास्क। मिली जानकारी के मुताबिक पति ने जब यात्रा के दौरान मास्क पहनने से मना कर दिया तो पत्नी उसे समझाने लगी। उसके बाद पति ने पत्नी को गाली दे दी। गाली सुनने के बाद पत्नी ने गुस्से में पति पर ही हाथ उठा दिया। अब इस समय सोशल मीडिया पर दोनों की लड़ाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं फ्लाइट में यात्रा करने के दौरान एक साथी यात्री ने उनसे मास्क पहनने को कहा, जिस पर उसने गुस्से में कहा, 'आप सभी से झूठ बोले जा रहे हैं, जितनी देर आप उन्हें मास्क पहनाएंगे, यह उतना लंबा चलेगा।'

यह बहस काफी देर तक चलती रही। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, 'वीडियो मैनचेस्टर से टेनेरिफ़ ईज़ीजेट प्लेन का है, जो उस समय उतरने की तैयारी कर रहा था जब आदमी लोगों को बताना शुरू करता है कि वे झूठ बोले जा रहे हैं। इसके बाद बहस जारी रहती है। पत्नी उनको शांत करने की कोशिश करती हैं। लेकिन शख्स पत्नी को ही गाली देना शुरू कर देता है। फिर गुस्से में पत्नी पति पर ही जोरदार थप्पड़ दे देती हैं। जैसे ही पति मारने की कोशिश करता है तो साथी यात्री महिला के बचाव में आ जाते हैं।' एक वेबसाइट के मुताबिक एयरलाइन ने पुष्टि की कि एक यात्री के और बोर्ड पर विघटनकारी व्यवहार करने और अपना फेस मास्क पहनने से मना करने के कारण पुलिस ने उड़ान में भाग लिया।

रवीना के जन्मदिन पर फैंस को मिला तोहफा, सामने आया 'KGF चैप्टर 2' से पहला लुक

कोटक बैंक ने इंडसइंड बैंक की संभावित अधिग्रहण बोली की शुरू की जांच

कृषि कानून का विरोध कर रहे किसानों के पक्ष में बोले राहुल गाँधी, PM मोदी को दी सलाह