रवीना के जन्मदिन पर फैंस को मिला तोहफा, सामने आया 'KGF चैप्टर 2' से पहला लुक
रवीना के जन्मदिन पर फैंस को मिला तोहफा, सामने आया 'KGF चैप्टर 2' से पहला लुक
Share:

फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' को लेकर फैंस की बेताबी बढ़ती ही चली जा रही है। इस फिल्म को लेकर सभी बड़े ही एक्साइटेड हैं। ऐसे में दिन पर दिन फिल्म से जुड़े नए अपडेट्स आते रहते हैं। आपको याद हो तो बीते दिनों संजय दत्त के जन्मदिन पर इस फिल्म से उनका पहला लुक सामने आया था। अब इसी क्रम में फिल्म के निर्माताओं ने रवीना टंडन के जन्मदिन पर फैंस को खास तोहफा दिया है। जी दरअसल हाल ही में 'केजीएफ चैप्टर 2' से उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

आप देख सकते हैं रवीना का लुक बड़ा ही दमदार दिख रहा है। वैसे वह फिल्म में रमिका सेन के किरदार को निभाने वाली हैं। फैंस का कहना है वह इस लुक में बड़ी ही शानदार लग रही हैं। वैसे रवीना टंडन 'केजीएफ : चैप्टर 2' के साथ फिल्मों में वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। वह काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आईं थीं लेकिन 'केजीएफ चैप्टर 2' में दमदार रोल के साथ उनकी वापसी लाजवाब होने वाली है। वैसे इस फिल्म में रवीना रमिका सेन के बेहतरीन किरदार को निभाने वाली हैं। 'केजीएफ चैप्टर 2' कन्नड़ ब्लॉकबस्टर फिल्म 'केजीएफ चैटर 1' का दूसरा भाग है।

आपको याद हो तो पहले भाग में कन्नड़ अभिनेता यश के साथ श्रीनिधि शेट्टी और अनंत नाग मुख्य भूमिका में नजर आए थे। मिली जानकारी के मुताबिक विजय किगंर्दुर द्वारा निर्मित और प्रशांत नील द्वारा निर्देशित 'केजीएफ 2' को एक्सेल एंटरटेनमेंट सहित प्रतिष्ठित नामों द्वारा पेश किया जाएगा। इसी के साथ यह फिल्म कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी में रिलीज होने वाली एक बहुभाषी फिल्म होगी।

कृषि कानून का विरोध कर रहे किसानों के पक्ष में बोले राहुल गाँधी, PM मोदी को दी सलाह

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजीत पवार को हुआ कोरोना, ब्रीच कैंडी में हुए भर्ती

Video: टेरेंस लेविस ने किया नोरा को प्रपोज, ये था एक्ट्रेस का रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -