केएल राहुल और ऋषभ पंत के साथी खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान, अब अमेरिका के लिए खेलेंगे !
केएल राहुल और ऋषभ पंत के साथी खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान, अब अमेरिका के लिए खेलेंगे !
Share:

नई दिल्ली: भारतीय खिलाड़ियों के लगातार संन्यास लेने का सिलसिला जारी है. भारत को अंडर 19 वर्ल्ड कप जिताने वाले कप्तान उन्मुक्त चंद के बाद अब एक और क्रिकेटर ने भी संन्यास की घोषणा कर दी है. इस खिलाड़ी का नाम है मनन शर्मा (Manan Sharma). बता दें कि मनन शर्मा दिल्ली क्रिकेट टीम (Delhi Cricket Team) के लिए खेलते रहे हैं. 

यहां पर मनन,  शिखर धवन, गौतम गंभीर, इशांत शर्मा और ऋषभ पंत जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के साथ खेल चुके हैं. वे 2010 के अंडर 19 वर्ल्ड कप में उतरी टीम इंडिया के सदस्य भी रहे हैं. इस टीम में केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, संदीप शर्मा और जयदेव उनादकट जैसे प्लेयर्स शामिल थे. इसी टीम का हिस्सा रहे सौरभ नेत्रवलकर पहले ही अमेरिका जा चुके हैं. वे अभी अमेरिकी क्रिकेट टीम के लिए खेल रहे हैं.

बता दें कि मनन शर्मा पूर्व क्रिकेटर अजय शर्मा के बेटे हैं. 30 वर्षीय मनन शर्मा ने 35 प्रथम श्रेणी मुकाबले खेले हैं. वे अब अमेरिका जाएंगे. अटकलें हैं कि वे भी अमेरिका में क्रिकेट खेलेंगे. हालांकि अभी इस संबंध में आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है. अभी छह दिन पहले ही उन्मुक्त चंद ने संन्यास का ऐलान किया था. वे भी अमेरिका जा चुके हैं. उनसे पहले बड़ौदा के स्मित पटेल ने भी ऐसा ही कदम उठाया था. वे भी भारतीय अंडर 19 टीम के लिए खेल चुके थे. बाद में संन्यास लेकर अमेरिका चले गए.

World Athletics Under 20: भारत की 4x400m मिक्स्ड रिले टीम ने जीता ब्रोंज मेडल

पीएम मोदी के 'मुरीद' हुए पूर्व कप्तान कपिल देव, बोले- देश के किसी प्रधानमंत्री ने पहली बार...

ICC टेस्ट गेंदबाज़ों की रैंकिंग जारी, बुमराह को हुआ नुकसान, होल्डर ने लगाई छलांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -