ICC टेस्ट गेंदबाज़ों की रैंकिंग जारी, बुमराह को हुआ नुकसान, होल्डर ने लगाई छलांग
ICC टेस्ट गेंदबाज़ों की रैंकिंग जारी, बुमराह को हुआ नुकसान, होल्डर ने लगाई छलांग
Share:

नई दिल्ली: ICC की तरफ से बुधवार को टेस्ट रैंकिंग जारी की गई है। इस रैंकिंग में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और वेस्ट इंडीज के गेंदबाज जेसन होल्डर को लाभ हुआ है। एंडरसन 800 अंकों के साथ छठे पायदान पर पहुंच गए हैं। वहीं जेसन होल्डर दो स्थानों की छलांग लगाकर साथ नौंवे स्थान पर पहुँच गए हैं। होल्डर के 756 रेटिंग पॉइंट्स हैं।

वहीं इस रैंकिंग में भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को नुकसान हुआ है। बुमराह नौवें स्थान के खिसक कर 754 पॉइंट्स के साथ दसवें स्थान पर पहुंच गए हैं। बता दें कि एंडरसन ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली ईनिंग में 4 विकेट झटके थे। वहीं दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 5 विकेट लिए थे। उन्हें दूसरी पारी में कोई विकेट नहीं मिला था। वहीं होल्डर की बात करें तो पाकिस्तान के खिलाफ पहली पारी में 3 और दूसरी में 1 विकेट लिया था।

11 अगस्त को बुमराह 760 पॉइंट्स के साथ नौवें पायदान पर पहुंच गए थे। इस वक़्त होल्डर 740 अंकों के साथ 11वें स्थान पर थे। इसके बाद बुमराह के पॉइंट घटकर 754 हो गए और वे 10वें पायदान पर आ गए। होल्डर 756 अंकों के साथ नौवें स्थान पर पहुंच गए। जबकि इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट की पहली पारी में बुमराह को सफलता नहीं मिली थी, जबकि दूसरी ईनिंग में उन्होंने 15 ओवर में 33 रन देकर 3 विकेट लिए थे। बता दें कि गेंदबाज़ी में ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस शीर्ष पर कायम हैं। 

5-6 टीमों के साथ शुरू हो सकता है महिला IPL- स्मृति मंधाना ने दिया सुझाव

13 सालों से लगातार 'विराट' होते जा रहे कोहली, 2008 में आज ही के दिन खेला था पहला ODI

5000 किलो लड्डू, 3500 किलो गुलाब जामुन... पदकवीर नीरज चोपड़ा के घर शुरू हुई 30 हज़ार लोगों की दावत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -