पीएम मोदी के 'मुरीद' हुए पूर्व कप्तान कपिल देव, बोले- देश के किसी प्रधानमंत्री ने पहली बार...
पीएम मोदी के 'मुरीद' हुए पूर्व कप्तान कपिल देव, बोले- देश के किसी प्रधानमंत्री ने पहली बार...
Share:

नई दिल्ली: Tokyo Olympics 2020 में देश का नाम रौशन करने वाले एथलीट्स के साथ पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा मुलाकात करने और उनकी हौसला अफजाई करने पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए ट्वीट किया कि पीएम मोदी ने सभी खेल जगत के खिलाड़ियों का दिल जीत लिया। 

 

बता दें कि पीएम मोदी ने ओलंपिक प्लेयर्स से मुलाकात के दौरान खिलाड़ियों को स्कूलों में जाकर स्टूडेंट्स का हौसला भी बढ़ाया था। पूर्व कप्तान के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते पीएम मोदी ने उन्हें धन्यवाद दिया औऱ कहा कि कपिल देव सदैव खेल को पसंद करने वालों के प्रेरणा स्त्रोत रहे हैं। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि हम सभी को मिलकर भारतीय खेलों को एक नई बुलंदी पर पहुँचाना है।

 

द स्टेट्समैन में लिखे एक कालम में टीम इंडिया को 1983 का विश्व कप जीतने वाले कप्तान ने लिखा कि, 'यह पता नहीं कि कभी किसी पीएम ने कहा हो कि वो देश में खेल की संस्कृति बनाना चाहते हैं या नहीं औऱ खेल के इच्छुक युवाओं के माता-पिता से उनके बच्चों को प्रोत्साहित करने की अपील की हो। ऐसा करने वाले पीएम मोदी शायद पहले शख्स हो सकते हैं। उन्होंने यह दिखाया कि हमारे एथिलीटों में एक्टिव इंट्रेस्ट लेकर ऐसा कैसे किया जाता है।'

ICC टेस्ट गेंदबाज़ों की रैंकिंग जारी, बुमराह को हुआ नुकसान, होल्डर ने लगाई छलांग

IPL 2021: क्या स्टेडियम में बैठकर मैच का मजा ले पाएंगे दर्शक ? जानिए BCCI का जवाब

5-6 टीमों के साथ शुरू हो सकता है महिला IPL- स्मृति मंधाना ने दिया सुझाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -