इंदौर: रणजीत हनुमान मंदिर के अन्न क्षेत्र में रंगरैलियां मना रहे प्रबंधक, वीडियो वायरल
इंदौर: रणजीत हनुमान मंदिर के अन्न क्षेत्र में रंगरैलियां मना रहे प्रबंधक, वीडियो वायरल
Share:

इंदौर: इंदौर से इन दिनों कई चौकाने वाले घटनाएं सामने आ रही है. फिलहाल जो घटना सामने आई है वह रणजीत हनुमान मंदिर की है. जी दरअसल यहाँ के प्रबंधक का वहीं कार्यरत एक महिला कर्मचारी के साथ अश्लील हरकत करते का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह एक शर्मनाक वीडियो है जो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ। इस वीडियो के वायरल होने के बाद मंदिर प्रबंधन समिति के साथ ही प्रशासन के अधिकारियों में भी हड़कंप मचा हुआ है।

अब इस मामले में मंदिर प्रबंधन ने मामले की जानकारी प्रशासन को दी है। वहीँ प्रशासन का कहना है कि 'मौके पर जाकर जांच की जाएगी, जांच में जाे भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कर्रवाई की जाएगी।' इस मामले में मंदिर सूत्रों का कहना है 'सोशल मीडिया में जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे मंदिर प्रबंधक डीएल साहू (62) एक महिला के साथ कमरे में जाते व आते दिखाई दे रहे हैं।' आप देख सकते हैं इस वीडियो में साहू उस महिला के गाल पर हाथ लगाकर अश्लील हरकत करते भी दिखाई दे रहे है।

जी दरअसल इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि साहू और महिला एक कमरे में जाते दिखाई दे रहे हैं. वह जिस कमरे में जाते दिखाई दिए वह अन्न क्षेत्र का कमरा है। यही पर लगे सीसीटीवी कैमरे में दोनों की हरकत कैद हो गई है। इस वीडियो को 3 अगस्त का बताया जा रहा है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में दिखाई दे रही महिला भी मंदिर प्रबंधन से जुड़ी हुई है और पिछले एक साल से मंदिर में कार्य कर रही है। मंदिर से जुड़े सूत्राें का कहना है महिला को डीएल साहू ने ही काम पर लगवाया था और उसे एक एक्टिवा भी दिलवाई थी। जैसे ही यह मामला संज्ञान में आया है वैसे ही प्रशासन की टीम ने कहा, 'मंदिर जाकर जांच की जाएगी और जो भी दोषी होगा उस पर कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।'

इंदौर: अब चूड़ी विक्रेता के खिलाफ दर्ज हुआ केस, महिला संग की थी छेड़छाड़

'उद्धव ठाकरे जोरदार तमाचा मार देता' बयान देकर फंसे नारायण राणे, FIR दर्ज

इंदौर: अब चूड़ी विक्रेता के खिलाफ दर्ज हुआ केस, महिला संग की थी छेड़छाड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -