मंडप में दूल्हे ने दुल्हन की माँ को देखते ही किया शादी से इंकार, वजह हैरान कर देगी
मंडप में दूल्हे ने दुल्हन की माँ को देखते ही किया शादी से इंकार, वजह हैरान कर देगी
Share:

हम सभी जानते हैं कि शादी हमारे सभी रिश्तों में सबसे अहम रिश्ता माना जाता हैं और यहीं कारण हैं कि जब किसी की शादी होती हैं तो पुरे गाँव, समाज और रिश्तेदारों को पता चल जाता हैं. ऐसे में शादी को एक त्यौहार की तरह ही माना जाता है. लैब जरा सोचिए कि अगर कोई दूल्हा शादी के मंडप में शादी करने से इंकार करने लगे तो क्या होगा..? अब यहाँ जाहिर सी बात हैं इससे हलचल मच जाएगी और खासकर लड़की वालो की इज्जत इससे बहुत बड़े खतरे में पड़ जाएगी.

ऐसे में आज हम जो मामला बताने जा रहे हैं वह कुछ ऐसा ही है. जी यह मामला गोपी गंज के बाबा बड़े शिव मंदिर का है जहाँ एक शादी का समारोह चल रहा था. वहां चारो तरफ ख़ुशी थी फिर शाम ढलते ही बरात चौखट पर आई और उसका अच्छे से स्वागत भी किया गया लेकिन दूल्हा जैसे ही मंडप पहुंचा तो उसकी नजर दुल्हन की माँ पर गई और उसने शादी करने से इंकार कर दिया. जी अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्यों..? दरअसल उस समय दुल्हे को दुल्हन की माँ के शरीर पर एक सफ़ेद दाग का निशान दिख गया और वह इस बात से नाराज हुआ कि उससे ये सफ़ेद दाग वाली बात छुपाई गई.

बाद में लड़की वालो ने दुल्हे को समझाने की लाख कोशिश की लेकिन वो नहीं माना और शादी ना करने की बात पर अड़ा रहा. अब ऐसे में लड़की पक्ष ने पुलिस को बुला लिया और फिर पंचायत बैठाई गई और बड़ी मुश्किल से लड़के को समझकर शादी के लिए राजी किया गया. बाद में शादी हुई लेकिन भले ही शादी हो गई हो लेकिन इससे यह पता लगता है कि आज भी लोगों की पिछड़ी हुई सोच अडिग है.

गर्भवती बकरी को सुनसान जगह पर ले गए दरिंदे और फिर बारी-बारी से...

दूल्हा डालने वाला था...कि पीछे से आवाज आई, दुल्हन मेरे साथ सो चुकी है

पत्नी की मौत के बाद अपनी ही बेटी को देख बिगड़ी बाप की नियत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -