लाखो में किसी एक पुरुष को होता है इस अंग पर तिल, बनता है करोड़पति
लाखो में किसी एक पुरुष को होता है इस अंग पर तिल, बनता है करोड़पति
Share:

आप सभी के शरीर पर कहीं ना कहीं तिल जरूर होगा. ऐसे में शरीर का हर तिल हमारे व्यवहार के बारे में बताता है और साथ ही भविष्य के बारे में भी ज्ञान देता है. ऐसे में दुनिया में सभी को अपने भविष्य के बारे मे जानने की इच्छा होती है लेकिन यह पूरी नहीं हो पाती है. ऐसे में अगर आपके मन में भी ऐसी इच्छा है तो आज हम आपको इस लेख के माध्यम से बताने जा रहे हैं कि कैसे आप अपने शरीर के तिल से इस बारे में जान सकते हैं. कहते हैं यह तिल लाखो लोगो में से किसी एक के शरीर में होता है, जिसके शरीर में यह तिल होता है वह बहुत ही भाग्यशाली माना जात है.

आप सभी ने देखा ही होगा कि कई लोगो के होठों पर तिल होता है और कई लोगों के हाथ पर, सर पर, पैर पर तिल होता है लेकिन आज हम आपको जिस तिल के बारे में बता रहें हैं वह तिल लाखों में से केवल एक के शरीर में पाया जाता है. आइए जानते हैं. कहा जाता है जिस व्यक्ति की छाती एकदम बीच में तिल होता है वह लाखो में एक होता है और समुद्रशास्त्र में जिन लोगो की छाती पर तिल होता है वह व्यक्ति भाग्यशाली माना जाता है. जी हाँ, कहते हैं ऐसे लोग समाज में अपना सफल मुकाम हासिल करते है और इन्हे बात बात पर सम्मान मिलता है और खूब शोहरत भी.

कहते हैं जिन पुरुषों की छाती पर तिल होता है वो लोग नेक इंसान होते हैं और उनका दिल साफ़ होता है. इसी के साथ ऐसे लोग दूसरों के प्रति हमेशा प्यार भाव रखा करते है और दिखने में बहुत स्मार्ट होते हैं. इसी के साथ इन लोगों का व्यक्तित्व काफी आकर्षक होता है और यह लोग किसी को भी पानी ओर आसानी से आकर्षित कर लेते हैं. ऐसे लोग जीवन में किसी भी काम को हाथ मे लेते हैं तो उस काम में आसानी से सफल हो जाते हैं ओर खूब धन कमाते हैं.

चुपचाप घर में इस जगह पर रख दें लौंग, घर में बहेगी पैसों की नदियाँ

अगर आपके घर की तरफ मुँह करके सोता है कुत्ता तो समझ जाइए यह इशारा

अगर मिल जाए इन तीनो में से कोई एक चीज़ तो रातो-रात बदल जाएगी आपकी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -