तमंचा दिखाकर महिला को हवस का शिकार बनाने का प्रयास

हापुड़ : घर में घुसकर एक युवक ने तमंचे की आड़ में महिला को हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया. वह युवक कोई और नही बल्कि पडोसी था .महिला ने विरोध करते हुए शोर मचाना शुरू किया तो आसपास के लोग वहां पहुच गए . लोगों को आता देख आरोपी छत से कूदकर भाग निकला. पुलिस ने का कहना है कि अभी तक उन्हें इस मामले में शिकायत नही मिली है.

जानकारी के मुताबिक गंगा खादर क्षेत्र के एक गांव का व्यक्ति नोएडा में प्राईवेट नौकरी करता है. उसकी पत्नी अपने दो बच्चों के साथ घर पर अकेली रहती है. शनिवार की देर रात को महिला बच्चों के साथ अपने घर की छत पर सोई थी तभी पड़ोस में रहने वाला एक युवक दीवार कूदकर घर में दाखिल हो गया.

आरोपी युवक ने तमंचा दिखाकर महिला के साथ बलात्कार करने का प्रयास किया. महिला शोर मचाया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी. लेकिन महिला ने चिल्लाना शुरू कर दिया. जिससे आसपास के लोग वहा जमा हो गए. लोगो को आते देख आरोपी युवक छत से कूदकर भाग गया. महिला ने आरोप लगाया की आरोपी युवक ने उसके पति को जान से मारने की धमकी दी है.

वही इस मामले में संबंधित थाने के डीएसपी सतीश चंद्र पांडेय का कहना है कि इस मामले में अभी शिकायत दर्ज नही करवाई गई है. महिला के शिकायत करने के बाद ही मामले में आगे की कार्रवाई होगी.

Most Popular

- Sponsored Advert -