युवक ने मंगाया ग्रॉसरी का सामान, निकला साढ़े 5 फ़ीट का अजगर
युवक ने मंगाया ग्रॉसरी का सामान, निकला साढ़े 5 फ़ीट का अजगर
Share:

सोशल मीडिया पर ऑनलाइन शॉपिंग को लेकर तरह-तरह की खबरे आए दिन आती ही रहती हैं और कभी पैकेट से ईंट-पत्थर निकलता है तो कभी कुछ दूसरा सामान, जो कि आपने ऑर्डर किया भी नहीं था. हालांकि इस बार जो ऑनलाइन शॉपिंग का मामला सामने आया है, उसके बारे में जानकर आपको  पैकेट खोलने से पहले कई बार सोचना होगा. दरअसल, बात यह है कि पार्सल में ऐसी चीज निकली है, जिसे देखकर सभी के होश उड़ गए. 

ओडिशा के मयूरभंज के रैरंगपुर निवासी मृत्यु कुमार द्वारा विजयवाड़ा से कुछ ग्रॉसरी का सामान मंगवाया था. जहां सोमवार को जब मृत्यु कुमार द्वारा अपना पार्सल रिसीव किया तो उनका सारा सामान सही था, हालांकि जो उनके साथ आगे हुआ, वो काफी भयानक था.

मृत्यु कुमार द्वारा अपना पार्सल जैसे ही खोला तो पार्सल के अंदर देखा तो उसके अंदर 5.5 फीट लंबा कोबरा मौजूद था और इतना लंबा कोबरा देखकर उनके परिवार के सभी लोग चौंक गए. लेकिन उनका ग्रॉसरी का सामान सही सलामत रहा. हालांकि सामान के साथ कोबरा देखकर हड़कंप मच गया था. मृत्यु ने इसे लेकर कहा है कि जब उनका पार्सल आया था तो उन्होंने ये कुरियर ऑफिस में रख दिया था और उस समय कुछ चूहों द्वार उनके पार्सल में होल कर दिया गया था. जब पार्सल घर में डिलीवर हुआ था, तो उस दौरान एक सांप उस होल के जरिए पार्सल में घुस गया था. पार्सल से सांप निकलने की सूचना मृत्यु कुमार द्वारा मयूरभंज के फॉरेस्ट डिपॉर्टमेंट को दी गई. फॉरेस्ट ने सांप को अपने कब्जे में लेकर उसे जंगल में छोड़ दिया. 

 

 

बेटे के साथ माँ ने किया प्रैंक,रो-रो कर हो गया बुरा हाल

बॉयफ्रेंड की याद में महिला ने शहर का कर दिया कुछ ऐसा हाल, लगो हुए परेशान

30 साल से मिर्गी की दवाई लें रहा था शख्स, जब पता चली हकीकत तो...

पहली बार इस गाँव में पहुंचा कोई DM, ग्रामीणों ने पालकी में बैठाकर घुमाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -