बॉयफ्रेंड की याद में महिला ने शहर का कर दिया कुछ ऐसा हाल, लगो हुए परेशान
बॉयफ्रेंड की याद में महिला ने शहर का कर दिया कुछ ऐसा हाल, लगो हुए परेशान
Share:

लोग अपने प्यार के लिए कुछ भी कर गुज़रते हैं. प्यार में इंसान किसी भी हद तक जाका किसी भी काम को अंजाम दे सकता हैं. ऐसा ही एक अनोखा नजारा देखने को मिला ऑस्ट्रेलिया के फ्रेंकटाउन में. यहां एक ऐसा नज़ारा देखने को मिला जिसे देखकर आप हैरान रह जायेंगे. यहां  महिला ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड से मिलने की चाहत में ऐसा कांड कर डाला की वह अब सोशल मीडिया पर पूरी तरह से वायरल हो रहा है. चलिए आपको बता देते हैं कि क्या कर दिया ऐसा जिससे सोशल मीडिया के लोग भी उसकी मदद करने लगे. 

दरअसल, महिला ने ऑस्ट्रेलिया के फ्रेंकटाउन के पार्क, पब्लिक बाथरूम, बारबिक्यू और लगभग हर दीवार पर मैसेज लिखा है कि क्रिस बेबी के इस दुनिया में आने से पहले तुम्हें मुझसे बात करने की जरूरत है. उसके बाद परेशान होने की जरूरत नहीं है. बता दें, इस महिला द्वारा लिखी गई मैसेज की तस्वीरों को लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि क्रिस इससे पहले कि तुम्हारी एक्स पूरा शहर खराब कर दे, एक बार उससे बात कर लो. ये काफी मज़ेदार रहा है लेकिन यूज़र्स इस मैसेज से सभी हैरान रह गए. 

पर इन मैसेजेस के बाद भी क्रिस ने महिला से अब तक संपर्क नहीं किया. लेकिन महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 36 साल की महिला पर जानबूझकर सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप लगे हैं. लेकिन वह फिलहाल जमानत पर है. क्रिस की इस मिस्ट्री गर्लफ्रेंड ने एक मैसेज तो एक स्कूल से थोड़ी देर पर खाली बियर बॉटल्स के पास भी लिख दिया. वहां के लोगों ने इस उम्मीद से यह मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया है ताकि इन मैसेजों को देखकर ही क्रिस अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड से मिल सके. लेकिन ये काफी फनी रहा पर महिला को पुलिस ने पकड़ लिया. 

30 साल से मिर्गी की दवाई लें रहा था शख्स, जब पता चली हकीकत तो...

पहली बार इस गाँव में पहुंचा कोई DM, ग्रामीणों ने पालकी में बैठाकर घुमाया

दुनिया की सबसे अनोखी शादी, एक ही मंडप में एक साथ दो लड़कियों का पति बना शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -