पैर फैलाकर बैठने वाले मर्दों को सबक सीखा रही ये लड़की
पैर फैलाकर बैठने वाले मर्दों को सबक सीखा रही ये लड़की
Share:

आज के वक्त में इंटरनेट ही सब कुछ है जहां पर आप अपनी बात पूरी दुनिया के सामने रख सकते हैं। इतना ही नहीं, अगर बात गलत या सही की होती तो यूजर्स आपका समर्थन भी करते हैं। हाल ही में इंटरनेट पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें लड़की लड़के को सबक ​सिखाते नज़र आ रही हैं। 

मरने के बाद सबसे पहले इस मंदिर में जाती है आत्मा     

जी हां, आप फोटो में देख सकते हो कैसे लड़की के हाथ में एक पानी बॉटल है जिसे वह लड़कों के ऊपर ढोलते हुए नज़र आ रहीं हैं लेकिन थोड़ा ध्यान से  देखिए वह लड़की लड़कों के दोनों पैरों के बीच में पानी डाल रही है । ऐसा वह लड़कों को सबक सिखाने की कोशिश कर रहीं हैं। जी हां, वह मैनस्प्रेडिंग को लेकर मर्दों को सबक सीखा रहीं हैं। यह सबक ऐसे लड़कों को ​सिखाया जा रहा है जो हर जगह अपने पैर फैलाकर बैठते हैं। यह चीज आपने भी कई जगह नोटिस की होगी कि मर्द किस तरह से पैर फैलाकर बैठते हैं। आपको बता दें इस तरह का आरोप रूस के राष्ट्रपति पुतिन पर भी लग चुका हैं।

डॉल जैसी दिखने वाली यह लड़की इतने मिनिट में बदलती है अपना मेकअप

आपको बता दें जो लड़की लड़कों पर पानी ढोल रही हैं वह सिर्फ 20 साल की है और लॉ की स्टूडेंट है।साथ ही जो पानी आपको साधारण सा दिख रहा है उसमें पानी और ब्लीच का घोल है जिसे कपड़े पर डालते ही वह जगह एकदम  सफेद हो जाती है। आपको बता दें यह मुद्दा दुनियाभर में बहुत सी जगह उठ चुका है। 

यह भी पढ़ें

ऐसा बनाया CV कि नौकरियों की होने लगी बरसात

उँगलियों की छाप से लिखी हनुमान चालीसा, बना अनोखा रिकॉर्ड

गुजरात दौरे पर पीएम नरेंद्र मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -