छेड़छाड़ करने पर महिलाओं ने किया विरोध तो दे दिया धक्का

May 16 2019 06:20 PM
छेड़छाड़ करने पर महिलाओं ने किया विरोध तो दे दिया धक्का

आए दिन आने वाले अपराध के मामले इन दिनों सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह बुलंदशहर का है. इस मामले में छेड़छाड़ का विरोध करने पर टेंपो में बैठी महिला टैंपो से कूद गई. जी हाँ, इस मामले में टैंपो में बैठे युवकों ने दो महिलाओं को चलते टेंपो से धक्का दे दिया है. खबरों के मुताबिक़ महिलाएं बुलंदशहर से सिकंदराबाद आने के लिए टेंपो में बैठी थीं और अब पुलिस इस मामले में जानकारी देने से साफ़ इंकार कर रही है. मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस के एंटीरोमियो अभियान के ठंडे बस्ते में जाते ही मनचले एक बार फिर अपने रूप में आ गए हैं.

इस मामले में बिना किसी भय के मनचले छेड़छाड़ की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और विरोध करने पर मनचले महिलाओं के साथ अत्याचार कर रहे हैं. फिलहाल इस मामले में सामने आई खबरों के अनुसार नगर निवासी दो महिलाएं सिकंदराबाद के लिए बुलंदशहर से टेंपो में सवार हुई थीं और इस मामले में बताया गया कि टेंपो में बैठे दो मनचले महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने लगे.

वहीं सिकंदराबाद में कुत्ते की कब्र पर पहुंचने पर महिलाओं ने चालक को टेंपो को पुलिस चौकी ले जाने के लिए कहा इस बात को सुनते ही उन मनचलों का पारा चढ़ गया और उन्होंने दोनों महिलाओं को चलते टेंपो से धक्का दे दिया. वहीं उस दौरान आसपास के लोगों ने बताया कि आरोपी युवक खुद भी टेंपो से कूदकर भाग गए. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस इस मामले की जानकारी देने से साफ़ इनकार कर रही है.

शादीशुदा होकर भी महिला को दिया शादी का झांसा और लू ली अस्मत

पांच साल के बेटे के संग ट्रेन के आगे कूदा युवक, मौत

युवक की ह्त्या कर शव को गद्दे में लपेटकर पुलिया के नीचे फेंका