Video: चिल्लर की बोरियां लेकर Bolero लेने महिंद्रा शोरूम पहुंचा शख्स
Video: चिल्लर की बोरियां लेकर Bolero लेने महिंद्रा शोरूम पहुंचा शख्स
Share:

आजकल कई ऐसे लोग हैं जो वायरल हो रहे हैं। अब इसी लिस्ट में शामिल हुआ है असम का एक व्यक्ति। जिसने सिक्कों की बचत करके बोरियों में भरा और फिर नई गाड़ी खरीदने के लिए शोरूम पहुंच गया। जी हाँ, इसका एक वीडियो भी सामने आया है और अब सोशल मीडिया पर इसी के चर्चे हैं। जी दरअसल मिली जानकारी के तहत एक यूट्यूबर ने चार पहिया वाहन खरीदने के लिए महिंद्रा शोरूम पहुंचा। बताया जा रहा है एक YouTuber अपने दोस्तों के साथ महिंद्रा शोरूम पहुंचा और सिक्कों में भुगतान करके एक नई Mahindra Bolero गाड़ी खरीदी।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं इस कार की कीमत करीब 12 लाख रुपए बताई गई है। वहीं YouTube पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, दोस्तों के एक समूह को महिंद्रा शोरूम में प्रवेश करते और बोलेरो की कीमतों के बारे में पूछताछ करते देखा जा सकता है। इस दौरान जैसे ही वह शोरूम में घुसते हैं तो वह सफेद रंग की बोलेरो की कीमत के बारे में पूछा और फिर उनके दोस्त कई बोरे सिक्के लेकर पहुंचते हैं। आप देख सकते हैं सिक्कों के माध्यम से भुगतान करने की अनुमति मिलने पर कर्मचारियों को शोरूम के टेबल और फर्श पर पैसे गिनते हुए देखा जा सकता है।

वहीं एक बार भुगतान हो जाने के बाद वे नए मालिकों को कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद चाबियां सौंप देते हैं। वैसे अब तक इस वीडियो में यह स्पष्ट नहीं हुआ कि यूट्यूबर ने गाड़ी खरीदने के लिए पूरे 12 लाख रुपये के सिक्कों का भुगतान किया या आंशिक रूप से भुगतान किया। हालाँकि कमेंट बॉक्स में यूजर्स यह भी अनुमान लगा रहे हैं कि वीडियो शूट करने के लिए ऐसा किया गया है। वहीं अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

1095 दिन जोड़े 1 रुपये के सिक्के और युवक ने खरीदी बजाज डॉमिनार 400

पुरुषों के लिए तैयार हुई गर्भनिरोधक दवा, है 99% तक असरदार

TB को लेकर फैले हुए हैं ये बड़े झूठ, लोग जल्दी कर लेते हैं यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -