शादीशुदा महिला संग शादी करना चाहता था युवक नहीं मानी तो लगा दी आग

Sep 12 2019 01:40 PM
शादीशुदा महिला संग शादी करना चाहता था युवक नहीं मानी तो लगा दी आग

हाल ही में अपराध का एक मामला राजधानी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके से सामने आया है जहाँ एक सिरफिरे ने शादी से इंकार करने पर एक महिला के कपड़ों में आग लगा दी है. इस मामले में घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से भाग गया. इस मामले में गंभीर हालत में 30 वर्षीय महिला को नजदीकी अस्पताल लाया गया जहां से उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया जा चुका है. वहीं इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर मंगलवार देर रात को आरोपित शुक्र बाजार निवासी सोनू उर्फ बेदी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

इस मामले में पुलिस ने कहा ''महिला पहले से शादीशुदा है. आरोपित का उसके घर आना जाना था. इसी दौरान आरोपित पीडि़ता से जबरन कोर्ट मैरिज करने की जिद करने लगा. मना करने पर उसने वारदात को अंजाम दे दिया.'' वहीं उत्तम नगर थाना पुलिस पकड़े गए आरोपित से पूछताछ की है जिसमे उसने सारे खुलासे कर दिए हैं. इस मामले में पुलिस के अनुसार पीड़िता पार्वती (30) परिवार के साथ ओम विहार, उत्तम नगर में रहती है और उसके परिवार में पति सनोज कुमार के अलावा चार बेटियां हैं. वहीं खबरों के मुताबिक सनोज प्राइवेट नौकरी करता है, जबकि पार्वती भी छोटा-मोटा काम करती है.

इस मामले में यह आरोप है कि सोमवार रात को पार्वती घर पर बच्चों के साथ अकेली थी. इस बीच आरोपित सोनू उसके घर पहुंचा और उसने पार्वती से कोर्ट मैरिज करने की जिद की. उस दौरान पार्वती ने कहा कि ''वह पहले से शादीशुदा है, इस बात पर आरोपित भड़क गया. उसने पार्वती के साथ मारपीट करने के अलावा उसके कपड़ों में आग लगा दी.''

रेप पीड़िता ने सांसद पर लगाया धमकाने का आरोप

जबरदस्ती घर में घुसकर युवक ने किया लड़की संग रेप

वैज्ञानिक बनना चाहती थी छात्रा, इस वजह से परेशान होकर दे दी जान