युवक को महंगा पड़ा कोबरा का साथ, तस्वीर डालते ही गिरफ्तार
युवक को महंगा पड़ा कोबरा का साथ, तस्वीर डालते ही गिरफ्तार
Share:

उज्जैन:  वैसे तो सांप या कोबरा को देखते ही अच्छे-अच्छे के हाथ पैर फुलने लगते है तथा देखते ही लोग दूर भाग जाते है, परंतु यहां एक युवक को कोबरा का साथ महंगा पड़ गया है। बताया गया है कि युवक ने न केवल कोबरा को मार दिया वहीं मरे हुये कोबरे के साथ तस्वीर को भी इस्टाग्राम में पोस्ट कर दी। फिर इसके बाद क्या था, युवक को इस जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया। कोर्ट में पेश करने के बाद उसे आठ दिन की सजा दी गई है।
मामला उज्जैन के पास स्थित दताना ग्राम का है।

यहां के एक युवक सैयद फैज अली ने करीब एक माह पहले मरे हुये कोबरे के साथ अपनी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि यह फोटो नई दिल्ली स्थित वन विभाग के मुख्यालय में देखा गया और इसके बाद यह मामला भोपाल मुख्यालय पहुंच गया। फिर तुरंत ही कार्रवाई के निर्देश मिले। युवक को वन विभाग की टीम ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था, वहां से उसे आठ दिनों के लिये जेल भेज दिया गया।

हंटेड बाय मी लिखा था युवक ने

बताया गया है कि जिस तस्वीर को उसने शेयर किया, उसके नीचे उस युवक ने हंटेड बाय मी भी लिखा था। इस बात से यह साफ हो गया था कि युवक ने ही कोबरा को मारा है। वन विभाग के अधिकारियों के अनुसार युवक शिकार का शौकिन रहा है और अपने शिकार के लिये वह एयरगन का इस्तेमाल भी करता है। अभी तक वह शिकार के चक्कर में भले ही कभी गिरफ्त में नहीं आया होगा लेकिन कोबरा ने उसे आठ दिनों के लिये जेल जरूर पहुंचा दिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -