बैंक में पैसे जमा कराने जा रहे युवक को गोली मारकर लूटा, मौत

झारखण्ड/सादर : वैशालीस्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में गुरुवार की दोपहर 2.75 लाख रुपए जमा करने जा रहे भारत गैस एजेंसी के कर्मचारी को बदमाशों ने गोली मारकर लूट लिया। इस घटना में गैस एजेंसी के कर्मचारी की विपिन कुमार सिंह की मौत हो गई। वैशाली स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में गुरुवार की दोपहर करीब ढ़ाई बजे भारत गैस एजेंसी के तीन कर्मी विपिन कुमार सिंह, सुजीत कुमार संजय कुमार सिंह उर्फ मुन्ना जिप्सी से 2.75 लाख रुपए जमा करने जा रहे थे।

इसी दौरान बैंक के गेट पर पहुंचते ही घात लगाए अपराधियों ने तीन कर्मियों पर गोली बम से हमला कर दिया और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली वैशाली थाना क्षेत्र के रोहना गांव निवासी तेजनारायण सिंह के पुत्र विपिन कुमार सिंह को लग गई। जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिससे स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेजा गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना स्थानीय लोगों व बैंककर्मियों ने वैशाली थाना को दी। घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने वैशाली थाने के समीप हाजीपुर-लालगंज मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। जाम के कारण उक्त मार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। लोगों का आरोप था कि एसबीआई शाखा से से वैशाली थाना की दूरी महज आधा किलोमीटर है। इसके बावजूद घटना के घंटों बीत जाने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।

Most Popular

- Sponsored Advert -