सिक्कों से भरा बाथटब लेकर ये कीमती चीज़ खरीदने गया शख्स, जानकर चौंक जायेंगे आप
सिक्कों से भरा बाथटब लेकर ये कीमती चीज़ खरीदने गया शख्स, जानकर चौंक जायेंगे आप
Share:

वैसे तो हर कोई चाहता है कि उसके पास भी स्मार्टफोन हो और वो आईफोन हो. आईफोन पाने के लियेना जाने लोग क्या क्या जुगाड़ लगाते हैं लेकिन महंगा होने के कारण कई लोग खरीद नहीं पाते. कई लोग कई ससालों तक इसके लिए पैसे जमा करते हैं और उसके बाद ही आईफोन खरीद पाते हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि एक शख्स ने आईफोन खरीदने के लिए कुछ ऐसा किया जिसे देखकर दुकान के सब लोग हैरान हो गए. वही क्या आप भी उसकी इस हरकत को देखकर हैरान रह जायेंगे. 

दरअसल, यह मामला रूस का है जहां पर शख्स बाथटब में सिक्के लेकर आईफोन के स्टोर में पंहुच गया. बता दें कि यह शख्स 256 जीबी स्टोरेज वाला आईफोन खरीदना चाहता था. बताया जा रहा है कि यह शख्स करीब 1,00,000 रसियन रूबल्स लेकर स्टोर पहुंचा और सभी बाथटब् में थे. जिसके बाद में स्टोर क्लर्क ने इन सिक्कों को गिनना शुरू किया. तब तक उस शख्स को इसके लिए इंतजार करना पड़ा.

इस बारे में रूस के Apple स्टोर के मालिक लुडमिला सेमुशिना ने बताया कि जब युवक सिक्कों से भरा बाथटब लेकर स्टोर पहुंचा तो उन्हें यह देखकर काफी हैरानी हुई. लेकिन उसे उन सिक्कों के साथ वापस नहीं भेजा गया. साथ ही यह भी बताया कि इतने सिक्के गिनने के लिए एक क्लर्क को बैठाया गया था. सिक्कों की गिनती पूरी होने के बाद यूजर को 256 जीबी स्टोरेज वाला iPhone XS दे दिया गया. वैसे तो कई यूजर्स में iPhone के लिए क्रेज देखा गया है लेकिन इस यूजर का iPhone को लेकर जूनून अलग ही है. 

GOOGLE DOODLE : 44 साल पहले आज ही के दिन भेजा गया था पहला रेडियो मैसेज

गुस्से में लाल बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड का होंठ काटकर कर दिया अलग

तो इसलिए घर के बाहर नींबू-मिर्च लटकाते हैं लोग, सच्चाई जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -