गुस्से में लाल बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड का होंठ काटकर कर दिया अलग

आज तक आपने प्यार में पागल हुए कई आशिकों को देखा होगा लेकिन हम आपको आज जिस आशिक के बारे में बात रहे हैं उसके बारे में सुनकर तो हर कोई हैरान हो गया. ये आशिक ने अजीबोगरीब हरकत कर चर्चा का विषय बन गया. जिस किसी ने भी ऐसे सनसनीखेज मामले के बारे में सुना वो हैरान हो गया. ये मामला अमेरिका के दक्षिण कैरोलिना स्टेट का है जहां की रहने वाली एक लड़की ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से करीब एक साल पहले का दर्दनाक हादसा शेयर किया है.

इस लड़की के साथ प्यार में कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में जानकर आपकी भी रूह काँप जाएगी. इस लड़की ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर की है और बताया है कि किस तरह से उनके एक्स-बॉयफ्रेंड ने एक ही पल में उसका जीवन नर्क बना दिया. इस लड़की का बॉयफ्रेंड दरिंदे से भी बढ़कर था और उसने अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ते हुए दरिंदे जैसी हरकत की कहा कि वह उसके अगले प्रेमी के लिए उसकी निशानी छोड़ रहा है.

जानकारी के मुताबिक इस लड़की के एक्स-बॉयफ्रेंड ने उसके होंठो पर दाँतों से तेज काट लिया. जी हाँ... और हैरानी वाली बात तो ये हैं कि उसने लड़की के होठ पर इतना तेज काटा कि वो कटकर अलग गिर गया. होठ काटने के बाद लड़की के बॉयफ्रेंड ने उसे कहा कि ये निशानी उसने उसके अगले ब्वॉयफ्रेंड के लिए छोड़ दी है. फिर लड़की किसी तरह अपने कटा हुए होठ लेकर अस्पताल पहुंची और उसने होंठो की सर्जरी करवाई. बता दें कि लड़की के होंठ पर करीब 300 टांके आए थे. इस अपराध में लड़की के एक्स-बॉयफ्रेंड को 12 साल की सजा सुनाई गई है.

इस पेड़ के पास गलती से भी मत जाना वरना हो जाओगे नपुंसक

इस देश में महिलाओं का है राज, पुरुष करते हैं गुलामी

यहां इस घंटे की आवाज़ सुनते ही दौड़ आते हैं लोग, जानिए कारण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -