बलात्कार के बाद Facebook पर वायरल किया वीडियो
बलात्कार  के बाद Facebook पर वायरल किया वीडियो
Share:

कानपुर : एक शख्स द्वारा प्रेमजाल में फंसाकर व नौकरी दिलाने के बहाने अपनी ही बहन की ननंद के साथ बलात्कार कर फेसबुक पर उसका अश्लील वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है. आरोपी युवक विवाहित है और उसके दो बच्चे है. आरोप है की युवक ने अश्लील वीडियो के सहारे ब्लैकमेल करके दो साल तक पीड़िता का बलात्कार किया है.

युवक ने पहले युवती को नौकरी का झांसा दिया और उसे होटल में लेकर गया जहां उसके साथ बलात्कार कर अश्लील वीडियो क्लिप बना ली. जब युवती की जब शादी हो गई तो तो उसने फेकबूक पर वह वीडियो वायरल कर दिया.

युवक की इस हरकत से परेशान होकर पीड़िता ने जब आत्महत्या करने का परयकस किया तो मामले का खुलासा हुआ. पीड़िता की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज़ कराई है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि युवक उसे नौकरी का झांसा देकर एक होटल में ले गया, जहां उसने मेरे साथ रेप किया और चोरी से वीडियो बना लिया है. वह एक साल से इसी वीडियो के बल पर मुझे ब्लैकमेल कर मेरे साथ रेप करता रहा.

मामला पनकी थाना क्षेत्र का है जहां, की रहने वाली युवती के मुताबिक अलीगढ़ का रहने वाला उसके भाई के साले उमेश ने सरकारी नौकरी दिलाने के बहाने उसे फंसा लिया. फिर इंटरव्यू दिलाने की बात कहकर होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो क्लिप बनाकर फोटो भी खींच ली. जिसके बल पर वह 2 साल तक उससे दुष्कर्म करता रहा. खुद को सही साबित करने के लिए कोर्ट मैरिज भी कर ली. जब इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो उन्होंने युवती की शादी दूसरी जगह कर दी. जिस पर उमेश ने वह फोटो फेसबुक पर वायरल कर दी. परेशान युवती जान देने की सोच रही थी तभी मां ने उसे हौसला दिया. जिस पर युवती ने उमेश के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. फ़िलहाल इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस पुलिस ने एक टीम को अलीगढ़ रवाना किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -