बुढ़ापे में लड़की से फ़ोन पर रात को जोशीली बातें करता था बुजुर्ग, एक दिन...
बुढ़ापे में लड़की से फ़ोन पर रात को जोशीली बातें करता था बुजुर्ग, एक दिन...
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाला ही में सामने आया है उस मामले को सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले में मुंबई के मलाड निवासी 65 साल के एक अधेड़ को एक जवान लड़की को डेट करने का लालच भारी पड़ गया. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि ''युवती से कॉन्टैक्ट करने के चक्कर में बुजुर्ग ने एक वेबसाइट पर 46 लाख रुपए गंवा दिए।'' वहीं बुजुर्ग गवायें पैसे वापस पाने में जुटा रहा लेकिन उसे वह नहीं मिले. उसके बाद बुजुर्ग को अहसास हुआ कि उसके साथ धोखाधड़ी हुईा है और उसने थाने में मामला दर्ज करवाया. अब पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए हिरासत में जुटी हुई है.

इस मामले में पुलिस अपराधियों को ट्रैक करने की कोशिश में जुट गई है. खबरों के मुताबिक़ बुजुर्ग ने अपनी शिकायत में बताया कि इंटरनेट सर्फिंग के दौरान एक 'लुकिंग फॉर' नाम की एक डेटिंग साइट का लिंक आया, जिस पर क्लिक करने के बाद रजिस्ट्रेशन करने के लिए कहा गया. वहीं बुजुर्ग इंस्ट्रक्शन फॉलो करता गया और फिर उसे मीरा नाम की एक महिला का फोन आया और उसने बुजुर्ग को तीन लड़कियों के फोटो भेजे और उनमें से किसी एक को चुनने को कहा, जिससे वो दोस्ती करना चाहता है। ऐसे में बुजुर्ग ने जब अपनी इच्छा जाहिर की, तो उससे 25 हजार रुपए देने की बात कही गई. वहीं बुजुर्ग को जालसाजी का पता न चले इसलिए उसका कॉन्फिडेंशियल एग्रीमेंट और एक वीडियो कॉल इंश्योरेंस भी कराया गया और बुजुर्ग के मुताबिक, 25 हजार अदा करने के बाद रोजी नाम की लड़की फोन पर उससे बात करने लगी.

उसके बाद बुजुर्ग उनके झांसे में आ गया लेकिन कुछ दिन बाद कॉल आना बंद हो गया। उसके बाद डेटिंग साइट की ओर से फोन आया कि अगर एक साल तक रोजी से बात और दोस्ती करना चाहते हैं, तो प्रोफाइल वेरिफिकेशन और होल्डिंग चार्ज के रूप में 7 लाख रुपए देने होंगे. ऐसे में कॉन्फिडेंशियल एग्रीमेंट, एक वीडियो कॉल इंश्योरेंस, प्रोफाइल वेरिफिकेशन, होल्डिंग चार्ज की बातें कहकर डेटिंग साइट ने बुजुर्ग से 46 लाख रुपए ऐंठ लिए लेकिन उसके बाद अचानक सारे कॉल्स आने बंद हो गए. अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

लड्डू चुराकर खाने पर भाई ने कर दी गोली मारकर हत्या

गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद प्रेमी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

प्यार में बाधा बने चाचा की प्रेमी संग मिलकर की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -