बोतल में फंसा युवक का प्राइवेट पार्ट सड़ने लगा और फिर...
बोतल में फंसा युवक का प्राइवेट पार्ट सड़ने लगा और फिर...
Share:

दुनियाभर से कई अजीब-गरीब घटनाएं सामने आती रहती हैं। अब हाल ही में भी एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। जी दरअसल इस मामले में एक 45 वर्षीय व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट प्लास्टिक की बोतल में फंस गया। करीब दो महीने तक वह वैसे ही घूमता रहा लेकिन जब उसकी परेशानी बढ़ गई तो वह अस्पताल पहुंचा। यहाँ डॉक्टर्स उसकी हालत देखकर हैरान रह गए। डॉक्टर्स को पता चला कि यौन सुख के चक्कर में उस व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट बोतल में फंस गया था। अब हम आपको बताते हैं पूरी कहानी।

एक मशहूर वेबसाइट के अनुसार यह पूरा मामला नेपाल का है। यहाँ एक शख्स का प्राइवेट पार्ट बोतल में फंस गया था। वहीं शर्मिंदगी के चलते उसने किसी को भी इस बारे में नहीं बताया। करीब दो महीने तक वह ऐसे ही घूमता रहा। वहीं इस दौरान जब उसके प्राइवेट पार्ट में सड़न होने लगी और बदबू आने लगी तो वह डॉक्टर के पास पहुंचा। यहाँ डॉक्टर्स उसका अजीबोगरीब केस देखकर हैरान रह गए। डॉक्टर्स ने जांच शुरू की और फिर उन्हें पता चला कि शख्स के प्राइवेट पार्ट में खून का फ्लो ठीक से नहीं हो रहा था जिस वजह से वो सड़ने लगा था।

बताया जा रहा है डॉक्टरों ने मेडिकल कटिंग उपकरण से प्राइवेट पार्ट को बोतल से अलग करने की कोशिश की, लेकिन वो कामयाब नहीं हुए। वहीं बाद में उन्हें केबल वायर कटर की मदद लेनी पड़ी। डॉक्टर्स का कहना है प्रारंभिक इलाज के बाद वो दोबारा फॉलोअप के लिए नहीं आया। डॉक्टर्स ने यह भी कहा है कि शख्स मानसिक रोगी है। वो अक्सर प्लास्टिक की बोतल के साथ एक्सपेरिमेंट करता रहता था, लेकिन इस बार वो मुसीबत में फंस गया।

आज भी रहस्य है 'शास्त्री जी' की मौत, आखिर तत्कालीन सरकार ने क्यों नहीं करवाया पोस्टमार्टम ?

महिलाओं के साथ निर्वस्त्र होकर सोते थे 'महात्मा' गांधी, कहते थे- 'ब्रह्मचर्य का प्रयोग है'

हिंदू लड़कियों से कुंवारा हूँ कहकर संबंध बनाता है अमीरुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -