हिंदू लड़कियों से कुंवारा हूँ कहकर संबंध बनाता है अमीरुल

इंदौर: इंदौर में बढ़ते अपराध के मामले में अधिकतर मामले लव जिहाद के सामने आ रहे हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह भी यही है। जी दरअसल इस मामले में सोशल मीडिया पर सम्भ्रांत परिवार की लड़कियों को अपने जाल में फंसाकर उनका शारीरिक शोषण करने वाले बॉडी बिल्डर के खिलाफ विजय नगर थाने में एक पीड़ित युवती ने मामला दर्ज करवाया है। बताया जा रहा है पीड़ित युवती नामी आईटी कंपनी में कार्य करती है और उसका आरोप है कि आरोपी अमीरुल ने खुद को कुंवारा बताकर उसके साथ संबंध बनाए। इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि लव जिहाद का आरोपी अमीरुल छावनी का रहना वाला है।

आरोपी के पिता की छावनी में प्रोटीन की दुकान है। वहीं दूसरी तरफ पीड़ित युवती का कहना है कि उसके सोशल मीडिया एप टिंडर के माध्यम से आरोपी से दोस्ती हुई थी और उसी के बाद दोनों ने नंबर बदल लिए। फिर दोनों ने व्हाट्सएप पर बातचीत शुरू कर दी। इस दौरान आरोपी ने खुद को कुँवारा बताया और युवती को विजय नगर क्षेत्र के होटल टेन इलेवन ले गया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। वहीं इस बीच जब भी पीड़ित युवती अमीरुल से शादी की बात करती तो वो टालता रहता था। हालाँकि कुछ ही समय बाद युवती को उसके बारे में सब पता चल गया। युवती ने खोजबीन की तो उसे पता चला कि आरोपी पहले से शादीशुदा है, उसकी तीन साल पहले ही कायनात नाम की लड़की से शादी हो चुकी है। पुलिस के सामने पीड़ित युवती ने बताया कि आरोपी के पिता ने भी उसको धमकाया है।

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब आरोपी की फ़ोटो देख एक और युवती ने उसे पहचान लिया और बताया कि अमीरुल ने उसके साथ भी इंस्टाग्राम पर खुद को कुँवारा बताकर दोस्ती की औऱ फिर उसको भी अपने जाल में फंसाकर शारीरिक संबंध बनाए। बताया जा रहा है आरोपी स्कीम नम्बर 54 के जिम में वर्कआउट करने जाता है, और वहां भी वह सम्भ्रांत परिवार की हिंदू लड़कियों को अपने जाल में फंसाकर उनके साथ शारीरिक शोषण करता है। अब इस मामले में जांच जारी है।

'दूसरे धर्म की लड़की लाओ, पैसा और मज़ा दोनों मिलेगा।।', लव जिहाद की तालीम देने वाला मौलवी गिरफ्तार

प्रेमी ने किया प्रेमिका का क़त्ल, लाश को टुकड़े-टुकड़े कर डस्टबिन में फेंका

360 अंक गिरा सेंसेक्स, 17,532 के पार पहुंचा निफ्टी

Most Popular

- Sponsored Advert -