सांप के काटने पर गुस्साया बुजुर्ग, फिर पूरा सांप ही चबा दिया
सांप के काटने पर गुस्साया बुजुर्ग, फिर पूरा सांप ही चबा दिया
Share:

दोस्तों, अगर किसी व्यक्ति को सांप काट लेता है तो उस व्यक्ति कि डर के मारे आवाज तक भी नहीं निकलती है. जहां कई लोग गंभीर घायल हो जाते हैं, तो वहीं लोग इस दौरान मौत के घाट उतर जाते हैं. लेकिन हाल ही में एक बुजुर्ग व्यक्ति ने सांप के काटने पर उस सांप को गुस्से में ही चबा लिया और यह नजारा देखकर हर कोई हैरान रह गया.

जानकारी के मुताबिक, यह मामला गुजरात में महिसागर जिले के अजनवा गांव से सामने आया है. खबर है कि यहाँ एक 70 साल के पर्वत गाला को सांप ने काट लिया तो वो उल्टा सांप को ही चबाने लगा. दरअसल पर्वत गाला बरिया अपने खेतो में काम कर रहे थे और इस दौरान उन्हें एक सांप ने काट लिया. इस मामले में प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि सांप के डसते ही पर्वत जोर से चिल्लाया उन्होंने सांप को अपने हाथ में उठाया और दांतो से काटना शुरू कर दिया.

लोगों ने ये देखा तो वे उनके पास पहुंचे तो वो बेहोश हो गए थे और लगो ने उन्हें तत्काल हॉस्पिटल पहुंचाया लेकिन डॉक्टर्स उन्हें बचा नहीं सके. डॉक्टर्स ने कहा है कि सांप के काटने से पर्वत गाला के शरीर में जहर फ़ैल गया है और हैरान करने वाले बात यह है कि बुजुर्ग ने सांप को खाने की भी कोशिश की, लेकिन लोगों ने उसे रोक लिया था. जहां वह इसमें सफल नहीं हो सका. 

रातोंरात 28 करोड़ का मालिक बना यह भारतीय, लेकिन अब...

यकीनन इनके बारे में नहीं जानते होंगे आप, जान लिया तो लगेगा झटका

पालतू कुत्ते ने निगले मालिक के 15000 रूपए, लेकिन डबल हुआ नुकसान

यहां मिला महाभारत काल का खजाना ! रथ, मुकुट, पवित्र कक्ष और तलवारों ने उड़ाएं होश...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -