रातोंरात 28 करोड़ का मालिक बना यह भारतीय, लेकिन अब...
रातोंरात 28 करोड़ का मालिक बना यह भारतीय, लेकिन अब...
Share:

यूएई के अबू धाबी में एक भारतीय रातोंरात करोड़ों का मालिक बन गया. जानकारी के मुताबिक़, यहां शोजित नाम के शख्स ने 1.5 करोड़ दिरहम यानी करीब 28 करोड़ रुपये की भारी भरकम रकम लॉटरी में अपने नाम की है. इतना ही नहीं एक और भारतीय प्रवासी मंगेश मेनडे भी ड्रॉ में बीएमडब्ल्यू 220 आई कार को जीतने में सफल रहे हैं.  

दुबई के समाचार पत्र 'खलीज टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय मूल के शोजित ने लॉटरी में 1.5 करोड़ दिरहम (40 लाख डॉलर या करीब 28 करोड़ रुपये) जीते हुए हैं और शारजाह में रहने वाले शोजित इस शुक्रवार को अबू धाबी ड्यूटी फ्री टिकट ड्रॉ में विजेता बने हैं. जिसे यूट्यूब पर भी प्रसारित किया गया है. 

जानकारी के लिए बता दें कि, शोजित ने इसके लिए एक अप्रैल को ऑनलाइन टिकट खरीदा था, लेकिन उन्हें बिल्कुल यह पता नहीं था कि वह जीते हैं और लॉटरी अधिकारियों ने उनसे बार-बार संपर्क करने का प्रयास भी किया था, पर वह फोन नहीं उठा रहे थे और बार-बार फोन काट रहे थे.

खबर है कि हर महीने अबू धाबी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लॉटरी का आयोजन करने वाले रिचर्ड ने 'खलीज टाइम्स' से कहा  कि शोजित अगर फोन नहीं उठाते हैं तो उनके घर पर जाकर संपर्क करने का भी हमारा इरादा था, क्योंकि हमें पता था कि शोजित शारजाह में कहां पर रहते हैं. 

दूसरे हफ्ते भी जारी है 'अवेंजर्स एंडगेम' की ताबड़तोड़ कमाई

फराह खान ने लिया PM मोदी को आड़े हाथ, इस तरह से जाहिर की नाराजगी

इस अभिनेता ने कसा शत्रुघ्न-पूनम पर तंज, कहा-पक्की है हार

रोमांटिक मूड में दिखीं शबाना, जावेद को कहा- बाल सफेद हुए, लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -