इस आदमी को है अपने बदबूदार मोजे सूंघने की आदत, हुई गंभीर बीमारी
इस आदमी को है अपने बदबूदार मोजे सूंघने की आदत, हुई गंभीर बीमारी
Share:

पिछले कई दिनों से दक्षिण-पूर्वी चीन के झेंगझाउ शहर में एक आदमी सीने में दर्द से जूझ रहा था. आपको बता दें इस शख्स को अजीबोगरीब शौख था और वो ये था कि वह घर में हर वक्त अपने पास गंदे मोजे रखता था. जी हाँ... जब इस आदमी की एक्स-रे रिपोर्ट सामने आई तो उसे देखकर डॉक्टरों के पैरों के नीचे से जमीन ही खिसक गई. सूत्रों की माने तो झेंगझाउ शहर में रहने वाले 37 वर्षीय पेंग को सांस लेने में दिक्कत होने की शिकायत के बाद इमरजेंसी में भर्ती कराया गया. इसके बाद जब डॉक्टरों ने उसका एक्स-रे किया तो ये पता चला कि इसके फेफड़ों में गंभीर संक्रमण हो रखा है.

आमतौर पर तो फेफड़ों में इंफेक्शन का कारण सिगरेट, ड्रग्स या धूल की माना जाता है लेकिन पेंग के साथ मामला ही कुछ अलग तरह का निकला. सूत्रों की माने तो जांच में ये पता चला कि इस आदमी के फेफड़ों में इंफेक्शन मोजे सूंघने के कारण हुआ था. दरअसल पेंग रोजाना ऑफिस से आने के बाद अपने बदबूदार मोजों की गंध सूंघता था. जी हाँ... और वो ये काम वह पिछले कई दिनों से कर रहा था. सुनने में आया है कि उसे इस गंध की लत लग गई थी और उसके लिए ये एक नशे की तरह था.

जब डॉक्टर्स ने पेंग की मेडिकल रिपोर्ट देखी तो वो भी हैरान हो गए और कहा ये अपने आप में पहला मामला है. इस बारे में डॉक्टर ने कहा कि, 'लंबे समय तक मोजों की बदबू सूंघने की वजह से उसके फेफड़ों में संक्रमण हो गया है.' फिर पेंग ने डॉक्टर को बताया कि उसे अपने मोजे सूंघने की आदत है और वो रोजाना ऑफिस से आकर अपने मोजे सूंघता था. इसके बाद जाकर डॉक्टर को इसकी वजह समझ आई.

 

चॉकलेट से बना है ये घर, देखते ही मुँह में आ जाएगा पानी

इस एक काम को नहीं करने के बदले कंपनी दे रही 72 लाख रुपए, आप भी कर सकते है ट्राय

अब मंदिर की तरह नजर आएगा यह रेलवे स्टेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -