इस एक काम को नहीं करने के बदले कंपनी दे रही 72 लाख रुपए, आप भी कर सकते है ट्राय
इस एक काम को नहीं करने के बदले कंपनी दे रही 72 लाख रुपए, आप भी कर सकते है ट्राय
Share:

अगर कोई आपसे स्मार्टफोन के बिना एक दिन रहने को कह दें तो शायद आप ये नहीं कर पाएंगे. आज के समय में तो लोग एक पल के लिए भी अपने फ़ोन को खुद से दूर नहीं जाने देते हैं. लेकिन अगर आपको ऐसा लगता है कि आप अपने फ़ोन से दूर रह सकते हैं और इसका इस्तेमाल करना बंद कर सकते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है.

आपको बता दें विटामिन वाटर नाम की एक कोका कोला कंपनी एक प्रतियोगिता चला रही है जिसकी इनाम राशि 100,000 डॉलर लगभग 72 लाख रुपए है. इस प्रतियोगिता को जीतने के लिए यूजर्स को कोई काम नहीं करना है बल्कि सिर्फ अपना स्मार्टफोन इस्तेमाल करना बंद करना है. जी हाँ.... कंपनी यूजर को 1996 का एक फोन कॉल करने के लिए देगी. इस बारे में बात बात करते हुए विटामिन वाटर के एसोसिएट ब्रांड मैनेजर ने बताया, 'हमें नहीं लगता कि अपने फोन को स्क्रॉल करने के ज्याद बोरिंग कोई चीज है और इस दिक्कत से निजात पाने का ये एक अच्छा मौका है और किसी को उसके समय का सही इस्तेमाल करने के लिए 100,000 डॉलर देना यूनिक और शानदार है.'

अगर आपको भी ऐसा लग रहा है कि इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए आपको अपनी नौकरी छोड़नी पड़ेगी तो हम आपको बता दें ऐसा कुछ भी नहीं है. आप चाहे तो लैपटॉप या डेस्कटॉप का इस्तेमाल कर सकते हैं. किसी से बातचीत करने के लिए आपको साल 1996 का एक फोन दिया जाएगा. आपको बता दें इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख 8 जनवरी 2019 है. आपको भी अगर इस प्रतोयोगिता में हिस्सा लेना है तो #nophoneforayear और #contest का इस्तेमाल करते हुए आपको अपने ट्विटर अकाउंट या इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डालना होगा कि आप फोन इस्तेमाल नहीं करेंगे. इसके बाद कंपनी 22 जनवरी को किसी एक यूजर को सलेक्ट करेगी और फिर उसे पुराना फोन इस्तेमाल करने के लिए देगी.

सड़क पर बही चॉकलेट की नदी, देखकर सभी के मुँह में आ गया पानी

अगर उंगली में अटक गई है अंगूठी तो निकालने के लिए अपनाए ये आसान तरीका

यंहा इंजन के साथ लोगों ने खिंचवाई सेल्फ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -