भाई ने उजाड़ दिया बहन का सुहाग, आखिर क्यों ?

रायपुर : राजधानी के डब्लूआरएस कॉलोनी में एक साले द्वारा अपने जीजा की हत्या करने का मामला सामने आया है. जीजा अपनी गर्भवती पत्नी के साथ विवाद कर रहा था और उसके साथ मारपीट कर रहा था. यह देख साले को बर्दाश्त नहीं हुआ. अपनी बहन पर जुल्म ढहते देख भाई आग बबूला हो उठा और खटिये के पाये से जीजा के सिर पर हमला कर दिया.

जानकारी के मुताबिक डब्लूआरएस कॉलोनी के वाल्मीकि नगर में रहने वाले आरोपी लक्ष्मीकांत की बहन ने दो साल पहले प्रेमकुमार गाड़ा से प्रेम विवाह किया था. मृतक दुर्ग के मोहन नगर का रहने वाला था. शादी के बाद कुछ समय तक सब ठीक चला, लेकिन बाद में मृतक अपनी पत्नी को प्रताड़ित करने लगा. वह उसपर मायके से पैसे लाने का दबाव बनाता था, उससे तंग आकर दो महीने पहले वह मायके आ गई थी. महिला 4 माह की गर्भवती है, मृतक प्रेमकुमार भी पिछले 15 दिनों से ससुराल में रह रहा था.

शनिवार देर रात पैसों को लेकर उसने पत्नी से लड़ाई की और उसकी पिटाई कर घर से भाग गया. रविवार सुबह आरोपी दोबारा आया और पत्नी से फिर लड़ाई करने लगा. मृतक का साला पास ही खटिये पर सोया हुआ था, बहन की पिटाई होते देख वह गुस्से में आ गया. उसने खटिये का पाया निकाला और जीजा के सिर पर दे मारा. पहले ही वार में जीजा चित होकर कर गिर गया, दूसरे वार में उसकी जान निकल गई.

Most Popular

- Sponsored Advert -