रंजिश में दोस्त को मार दी गोली
रंजिश में दोस्त को मार दी गोली
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सामने आया है. इस मामले में 19 साल के एक युवक की उसके दोस्त ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी है. मिली खबरों के अनुसार बताया गया है कि वारदात उस वक्त हुई जब वे पिस्तौल के साथ मोबाइल ऐप टिकटॉक पर एक वीडियो बना रहे थे. आप सभी को बता दें कि इस मामले में पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी है. मिली खबरों के अनुसार इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि बीती रात सलमान अपने दोस्तों सोहेल और आमिर के साथ कार से इंडिया गेट गया हुआ था और उस समय ही यह सब हुआ है.

इस मामले में लौटते समय कार चला रहे सलमान के बगल में बैठे सोहेल ने एक देसी पिस्तौल निकाली और उन्होंने वीडियो बनाने की कोशिश के दौरान सलमान पर निशाना साधा लेकिन पिस्तौल से निकली गोली उसके बाएं गाल पर लगी. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि आमिर कार की पीछे वाली सीट पर बैठा था और यह घटना मध्य दिल्ली के बाराखंभा रोड से लगे रणजीत सिंह फ्लाईओवर के नजदीक हुई. इस मामले में पुलिस ने बताया कि घटना के बाद दोनों दोस्त घबरा गये और दरियागंज में सोहेल के रिश्तेदार के घर गये और खून से सने कपड़े बदले. वहीं उसके बाद दोस्तों ने रिश्तेदार के साथ मिलकर सलमान को पास के एलएनजेपी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इस मामले में बाराखंभा रोड पुलिस ने आर्म्स एक्ट और हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की और पुलिस ने आमिर, सोहेल और एक अन्य व्यक्ति शरीफ को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

जीप के अंदर इस हालत में मिला भाजयुमो मंडल अध्यक्ष का शव

सम्पत्ति की लालच में अपनी ही भाभी को कुल्हाडी मार मौत के घाट उतारा

मथुरा में दिनदहाड़े बदमाशों ने घर में घुसकर दिया लूट की बड़ी वारदात को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -