तीन साल पहले खोई थी शादी की अंगूठी, लॉकडाउन में मिली इस तरह
तीन साल पहले खोई थी शादी की अंगूठी, लॉकडाउन में मिली इस तरह
Share:

किसी भी पति-पत्नी के लिए शादी की अंगूठी जीवन की एक अमूल्य धरोहर होती है, जिसे वो हमेशा अपने पास संभाल कर रखते है. लेकिन अगर यही कीमती चीज कभी खो जाए तो बहुत दुख होता है. कुछ ऐसा ही हुआ था अमेरिका के रहने वाले एक पति-पत्नी के साथ जिनकी अंगूठी तीन साल पहले खो गई थी, जो अब वो उन्हें एक बार फिर से मिल गई है और वो भी एक रेस्टोरेंट से. यह रेस्टोरेंट न्यूयॉर्क में है और जिस कपल की यह अंगूठी है, उनका नाम माइक और लिसा है.

बता दें की कोरोना वायरस के कारण न्यूयॉर्क से लेकर फ्लोरिडा तक लगभग सभी रेस्टोरेंट बंद हैं. ऐसे में फ्लोरिडा में मौजूद कोकोनट रेस्टोरेंट के मैनेजेर रयान क्रिवॉय ने सोचा कि क्यों न रेस्टोरेंट का रेनोवेशन (नया बनाने की कोशिश) कर दिया जाए. इसके बाद वो रेस्टोरेंट की साफ-सफाई में जुट गए, तभी उन्हें एक अंगूठी और एक सोने का सिक्का मिला. उस अंगूठी पर माइक और लिसा लिखा हुआ था और साथ में एक तारिक भी लिखी हुई थी. अब उन्हें ये समझ नहीं आ रहा था कि वो इस अंगूठी और सोने के सिक्के का करें क्या. यह बात उन्होंने रेस्टोरेंट की मार्केटिंग मैनेजर साशा फॉर्मिका से बताई, जिसके बाद साशा ने उस अंगूठी की एक तस्वीर लेकर फेसबुक पर डाल दी और सारी कहानी बयां की.  

सोशल मीडिया पर देखते ही देखते साशा की ये पोस्ट तेजी से वायरल हो गई है. करीब 5000 लोगों ने उनकी पोस्ट को अपने फेसबुक टाइमलाइन पर शेयर किया. इसका नतीजा ये हुआ कि अंगूठी की तस्वीर माइक और लिसा तक भी पहुंची. इसके बाद उन्होंने पोस्ट में दिए गए फोन नंबर पर संपर्क किया. साशा से उनकी बात हुई और उन्होंने बताया कि 2017 में वो उनके रेस्टोरेंट में खाने के लिए आए थे, लेकिन हाथ धोने के क्रम में अंगूठी उनके हाथ से निकलकर कहीं गिर गई थी. उन्होंने उसे ढूंढा भी था, लेकिन मिली नहीं थी. माइक की पत्नी लिसा ने साशा को उस वक्त रेस्टोरेंट में ली गई एक तस्वीर भी दिखाई, जिससे ये विश्वास हो सके कि वो अंगूठी उनकी ही है. इसके बाद अंगूठी माइक और लिसा को लौटा दी गई. रेस्टोरेंट के मैनेजर रयान ने बताया कि अंगूठी तो उसके मालिक को लौटा दी गई, लेकिन लगभग 2000 डॉलर यानी करीब एक लाख 54 हजार रुपये की कीमत वाले उस सोने के सिक्के को टिप बॉक्स में डाल दिया गया, ताकि रेस्टोरेंट में काम करने वाले कर्मचारी उसे आपस में बांट सकें.

लॉकडाउन के बीच संपन्न हुई रुचा गुजराती की गोदभराई

लॉकडाउन के बीच कार में रोमांस कर रहा था कपल, पुलिस की पड़ी नजर और फिर...

गुजरात में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, तीन शहरों में कर्फ्यू 24 अप्रैल तक बढ़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -