नहाती हुई महिला का बनाया वीडियो और फिर किया ऐसा काम...?
नहाती हुई महिला का बनाया वीडियो और फिर किया ऐसा काम...?
Share:

लुधियाना : लुधियाना में एक युवक ने अपनी मुंहबोली बुआ को ब्लैक मेल कर उसके साथ रेप किया। इस युवक ने बाद में उसकी मुंह बोली बुआ का फोटो सभी के बीच बाट दिया और उसकी वीडियो क्लिप भी सार्वजनिक कर दी। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत की। यह युवक अपने घर से अलग होकर उसकी मुंहबोली बुआ के यहां रहने लगा था।

मिली जानकारी के अनुसार नरेश निवासी कंडे वालीगली हरकिशन विहार के पिता ने क्षेत्र की एक महिला को वर्षों से अपनी बहन बनाया हुआ है। आरोपी नरेश अपने परिवार से अलग होकर मुंहबोली बुआ के यहां रहने लगा। इसके बाद यह युवक इस महिला के पति के पास पहुंचा और किराए से मकान दिलवाने की बात कही। 

नरेश अपने कार्य के दौरान रात्रि की पाली में कार्य करने लगा। जब इस महिला का पति और बच्चे घर पर नहीं थे तब नरेश ने इस महिला की नहाते हुए वीडियो बना लिया और फोटो खींच लिए। इसके बाद नरेश महिला को ब्लैकमेल करने लगा।

उसने महिला के साथ बलात्कार कर दिया। कुछ समय बाद नरेश ने महिला के फोटो अपने मित्रों में बांट दिए। इसके बाद महिला ने पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने आरोपी नरेश के खिलाफ ब्लैकमेल करने, रेप करने, आईटी एक्ट और धमकियां देने का मामला दर्ज कर लिया है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -