बहन ने कर ली हिंदू युवक से शादी, गुस्से में भाई ने कर दिया यह खौफनाक काण्ड

Jan 16 2020 01:20 PM
बहन ने कर ली हिंदू युवक से शादी, गुस्से में भाई ने कर दिया यह खौफनाक काण्ड

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बने हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उसमे एक मुस्लिम युवती ने एक हिंदू युवक से शादी कर ली, जो उसके भाई को पसंद नहीं आया और उसके बाद नाराज भाई ने अपने ही जीजा को गोली मार दी है. इस मामले में फरार भाई को उल्हासनगर की विठ्ठलवाड़ी पुलिस ने पूना पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया जा चुका है. मिली खबर के मुताबिक न्यायालय ने अल्ताफ को सोमवार तक पुलिस कस्टडी में रखने का आदेश दिया है.

वहीं इस मामले में मिली पूरी जानकारी के अनुसार, ''उल्हासनगर केंद्र क्रमांक 4 तक्षशिला स्कूल के पीछे पानी की टंकी के पास 4 नवंबर की रात करीब साढ़े नौ बजे आनंद राजू सोनावणे (22) भरत उर्फ सोन्या चंद्रकांत लश्कर (22) आपस में बातचीत कर रहे थे. उसी दौरान वहां पर अचानक अल्ताफ अपने कुछ मित्रों के साथ आ गया और पहले रिवाल्वर से भरत पर गोली चलाई और बाद में धारदार हथियार से हमला कर घायल कर बाइक से फरार हो गया.''

इस मामले में यह भी बताया गया है कि पुलिस ने उपचार के लिए भरत को स्थानीय सेंट्रल हॉस्पिटल में भेजा और वहां के डॉक्टरों ने भरत को मृत घोषित कर दिया . वहीं विट्ठलवाड़ी पुलिस ने सभी आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था लेकिन वह फरार हो गया था और उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने कई जगह जाल बिछाया और अंत में किसी तरह से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

तमंचे के बल पर किया लड़की का रेप और कपड़े उतरवाकर भाई को भेजे फोटो...

दो गुटों में हुई जमकर फायरिंग और फिर हत्या

भैया की मौत के बाद देवर ने कर ली भाभी से शादी लेकिन एक दिन...