अपने ही परिवार के 14 लोगों को मौत के घाट उतारा
अपने ही परिवार के 14 लोगों को मौत के घाट उतारा
Share:

ठाणे : महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाले हादसे के तहत एक शख्स ने अपने ही परिवार के 14 लोगो का पहले बेरहमी से कत्ल किया व फिर खुद भी आत्महत्या कर ली. पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया कि महाराष्ट्र के ठाणे में एक शख्स ने 14 लोगों का मर्डर कर दिया। अपनी ही फैमिली के सात बच्चे और 7 महिलाओं को मारने के बाद आरोपी ने भी ख़ुदकुशी कर ली.

पुलिस ने आगे बताया कि सभी को मौत के घाट उतारने वाले इस आरोपी शख्स का नाम है हसन वरेकर है उसने अपने ही परिवार के लोगो को पहले अपने घर में पार्टी के बहाने बुलाया व उसके बाद गोश्त काटने वाले धारदार हथियार से किया मर्डर, खाने में जहर मिलाने का भी पुलिस को शक है. घर के आसपास में रहने वाले लोगो ने रात के दो बजे के आसपास बहुत शोर व हंगामा सुना व लोगो ने घर की खिड़की को तोड़कर एक महिला को को जिंदा बचाया.

वह आरोपी शख्स की बहन बताई जा रही है, जिसका नाम सुबिया भारमार है। उसकी उम्र 21 साल बताई जा रही है। अभी महिला सदमे में है तथा कुछ भी बताने की स्थित में नही है. इसलिए पुलिस उसका स्टेटमेंट नही ले पाई है. सुबिया को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंची गई है. इन सभी को गोश्त को काटने वाले धारधार हथियार से काटा गया है.  
 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -