माँ नहीं बन पा रही थी महिला तो गई मौलाना के पास और फिर सांतवे दिन...
माँ नहीं बन पा रही थी महिला तो गई मौलाना के पास और फिर सांतवे दिन...
Share:

आजकल कई ऐसी खबरें सामने आती हैं जो दिमाग खराब कर देती हैं। अब आज भी एक ऐसी ही खबर वायरल हो रही है। यह खबर कुछ ऐसा है कि पढ़कर आपका दिमाग खराब हो जाएगा। यह खबर उस महिला से जुडी है जो माँ नहीं बन पा रही थी। आप सभी जानते ही होंगे कई बार महिलाएं कुछ कारणों से मां नहीं बन पाती हैं और ऐसे में वह बहुत निराश होती हैं। ऐसे में महिलाएं तरह-तरह के नुस्खे आजमाती हैं, और पूजा पाठ करती हैं। केवल यही नहीं बल्कि महिलाएं पुजारी या मौलवी के पास भी जाती हैं। अब जो मामला सामने आया है वह इसी से जुड़ा है। इस मामले में एक महिला अपने बांझपन को दूर करने के लिए एक मौलाना के पास पहुंच गई।

वहीँ इस दौरान मौलाना ने उसे कहा कि 'हम सब ठीक कर देंगे।' हालाँकि ऐसा नहीं हुआ और महिला के साथ मौलाना ने ऐसा कुछ किया कि उसकी सातवें दिन ही मौत हो गई। जी हाँ, इस मामले को जर्मनी के बर्लिन की बताया जा रहा है। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो बर्लिन में रहने वाली एक 22 साल की एक महिला, जो मां नहीं बन पा रही थी, उसका इलाज एक मौलाना ने शुरू किया था।

जी दरअसल मौलाना ने महिला ने कहा कि उसके पेट में एक भूत है और उसी की वजह से वह गर्भधारण नहीं कर पा रही थी। इसी के चलते उस भूत को भगाया जाएगा। इसके बाद मौलाना ने कहा कि उस भूत के भागते ही वह मां बन जाएगी। इस दौरान महिला मौलाना की बातों में आ गई और अपना इलाज शुरू करने की बात कहने लगी। खबरों के अनुसार भूत भगाने के इस मामले में मौलाना के साथ उसके परिवार के तीन अन्य लोग भी शामिल थे और उन्होंने महिला का इलाज एक पानी के साथ शुरू किया। बताया जा रहा है इस पानी में नमक भी मिला हुआ था और मौलाना ने महिला को बताया कि वह लगातार इस पानी का सेवन करे और इसी पानी से उसके बांझपन की समस्या दूर हो जाएगी। महिला का नाम नेसमा बताया जा रहा है।

वहीँ मौलाना का नाम माजेन बताया जा रहा है। अब नेसमा की मौत के बाद पुलिस ने मौलाना माजेन, महिला के पति सहित दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का कहना है नेसमा की बॉडी के पोस्टमार्टम में पता चला कि नमक के पानी की वजह से उसके दिल, किडनी और दिमाग पर काफी असर पड़ा था।

हुर्रियत के अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी का इंतकाल, पाकिस्तान में राजकीय शोक का ऐलान

'500 रुपए लो और अपने भगवानों को गाली दो...', यूपी में खुलेआम चल रहा ईसाई धर्मान्तरण का रैकेट

अब बिजनेसमैन ने राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी पर लगाया फ्रॉड का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -