आठवीं मंजिल से दो पत्नियों के साथ कूदा शख्स, फ्लैट में मिले दो बच्चों के शव
आठवीं मंजिल से दो पत्नियों के साथ कूदा शख्स, फ्लैट में मिले दो बच्चों के शव
Share:

गाज़ियाबाद:​ दिनों दिन बढ़ती घटनाओं के चलते हाल ही में राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से बड़ी खबर है. यहां एक शख्स और उसकी दो पत्नियों ने अपने बच्चों की हत्या कर आठवीं मंजिल से छलांग लगा दी. फ्लैट से सुसाइड नोट मिला है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. जंहा घटना गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम के वैभव खंड में कृष्णा अपरा सोसाइटी की आठवीं मंजिल से दो महिला और एक पुरुष नीचे कूद गए. इनमें से एक महिला और पुरुष की मौत हो गई है. जबकि एक घायल है. 

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इन लोगों ने कूदने से पहले अपने दोनों बच्चों और पालतू बिल्ली की हत्या कर दी. जंहा पुलिस को फ्लैट के अंदर से दीवार पर सुसाइड नोट लिखा है. जंहा एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि कृष्णा अपरा सोसाइटी के फ्लैट नंबर ए-805 में रहने वाले तीन लोगों ने आठवीं मंजिल से छलांग लगा दी. इनमें से एक पुरुष और एक महिला की मौत हो गई. जबकि एक महिला घायल है. वहीं उन्होंने बताया कि जानकारी जुटाने पर पता चला कि डेढ़ महीने पहले ये सभी यहां आए थे. फ्लैट को खोलने पर उसमें दो बच्चे और मृत मिले. दोनों बच्चों की उम्र 10 से 13 साल की है. 

वहीं एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि इन लोगों ने सुसाइड नोट दीवार पर रखा था. सुसाइड नोट में आर्थिक तंगी के कारण यह आत्महत्या की है. फिलहाल उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है. 

पश्चिमी यूपी के 22 जिलों में वकील आज रहेंगे हड़ताल पर

जल्द केंद्र सरकार पराली संकट के लिए देगी स्थायी समाधान, किसानों के लिए बनेगी ये नीति

भोपाल: बगैर इजाजत के काट दिए थे दो पेड़, शख्स पर लगा एक लाख रुपए का जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -