शाहरुख के लिए हिरण की चमड़ी के सैंडिल बनाने वाला पहुंचा जेल
शाहरुख के लिए हिरण की चमड़ी के सैंडिल बनाने वाला पहुंचा जेल
Share:

पेशावर : फिल्म स्टार शाहरुख खान के पाकिस्तान में भी बहुत प्रशंसक है. पेशावर में रहने वाले रिश्ते के भाई जहांगीर खान को हिरण के चमड़े के पेशावरी सैंडिल बनवाने और इसे बनाने वाले शख्स को जेल भेजने का मामला सामने आया है. स्थानीय पुलिस अधिकारी के अनुसार नेता शाहरुख खान के पेशावर में रहने वाले रिश्ते के भाई जहांगीर खान पिछले शुक्रवार को जूते बनाने वाले के पास पहुंचे और उसने शाहरुख़ के लिए दो जोड़ी पेशावरी सैंडल बनाने का ऑर्डर दिया.

जहांगीर खान वास्तव में शाहरुख खान का बड़ा प्रशंसक है, इसलिए उसने बॉलीवुड अभिनेता के लिए विशेष तोहफा भेजने का फैसला लिया. उसने अपनी ओर से उनके लिए हिरण की चमड़ी के सैंडल बनाए. हिरण की चमड़ी से बने यह विशेष पेशावरी सैंडल बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को भेजने की जानकारी का खुलासा सैंडिल बनाने वाले ने मीडिया के समक्ष कर दिया.

हिरण की चमड़ी के सैंडिल बनवाने की यह खबर जब फैली तो वन्यजीव विभाग के अधिकारियों ने पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई. हमें जहांगीर को गिरफ्तार करना पड़ा और अब वह जेल में है. पेशावर में वन्यजीव अधिकारी का कहना है कि जहांगीर हिरण की चमड़ी का सैंडल बना रहा था या नहीं, इसकी जांच की जा रही है. अधिकारी ने कहा, अगर वह हिरण की चमड़ी का प्रयोग कर रहा था तो उस पर जुर्माना लगेगा और मुकदमा भी चलेगा.

शाहरुख बार-बार अपना अपमान करवाने अमेरिका जाते ही क्यों है ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -